भाजपा ने महबूबा मुफ्ती से तोड़ा गठबंधन, भाजपा ने की राज्य में राज्यपाल शासन की मांग

Ludhiana Highlights | भाजपा ने आज जम्मू-कश्मीर की महबूबा मुफ्ती सरकार से रिश्ता तोड़ लिया है। साथ ही भाजपा ने राज्य में राज्यपाल शासन की मांग की है। भाजपा का कहना है कि राज्य की स्थिति लगातार बिगड़ रही है और महबूबा ठोस कदम नहीं उठा रही, हालांकि केंद्र ने राज्य सरकार को पूरी मदद दी। भाजपा ने सीमा पार से आतंकी गतिविधियों, पाकिस्तानी सैनिका की फायरिंग और विपक्ष के तीखे हमलों के मद्देनजर पीडीपी से अलग होने का बड़ा फसाला लिया। महबूबा मुफ्ती ने अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौंप दिया है। इससे पहले भाजपा के मंत्रियों ने अपना इस्तीफा मुफ्ती

June 19, 2018

सिरसा के खेतों में मिले 258 लावारिस पासपोर्ट, जांच में जुटी पुलिस

गत दिवस खेतों में गांव चकरिया कालांवाली मंडी के  के पास  258 पासपोर्ट लावारिस हालत में पड़े मिले थे। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने पासपोर्ट को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

पुलिस ने पासपोर्ट धारकों को पासपोर्ट के साथ मिले नंबरों के आधार पर  सूचित किया। पंजाब के लुधियाना से 5 लोग कालांवाली थाने रविवार सुबह  पहुंचे। उन्होंने बताया कि एक निजी कम्पनी को वीजा लगवाने के लिए ये पासपोर्ट उन्होंने दिए थे लेकिन यहां कैसे आए, उन्हें नहीं पता। पुलिस ने बताया कि जांच में पता लगा है कि लुधियाना की एक एजैंसी के ये पासपोर्ट  मालूम हुए हैं और सभी पासपोर्ट वहां से गुम हो गए थे। पासपोर्ट ऑफिस को फिलहाल  सूचना दे दी है और जांच की जा रही है। कालांवाली थाना प्रभारी ओम प्रकाश ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।



141 Shares