Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

सिरसा के खेतों में मिले 258 लावारिस पासपोर्ट, जांच में जुटी पुलिस

गत दिवस खेतों में गांव चकरिया कालांवाली मंडी के  के पास  258 पासपोर्ट लावारिस हालत में पड़े मिले थे। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने पासपोर्ट को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

पुलिस ने पासपोर्ट धारकों को पासपोर्ट के साथ मिले नंबरों के आधार पर  सूचित किया। पंजाब के लुधियाना से 5 लोग कालांवाली थाने रविवार सुबह  पहुंचे। उन्होंने बताया कि एक निजी कम्पनी को वीजा लगवाने के लिए ये पासपोर्ट उन्होंने दिए थे लेकिन यहां कैसे आए, उन्हें नहीं पता। पुलिस ने बताया कि जांच में पता लगा है कि लुधियाना की एक एजैंसी के ये पासपोर्ट  मालूम हुए हैं और सभी पासपोर्ट वहां से गुम हो गए थे। पासपोर्ट ऑफिस को फिलहाल  सूचना दे दी है और जांच की जा रही है। कालांवाली थाना प्रभारी ओम प्रकाश ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।



141 Shares