आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे कपिल-गिन्नी, पहुंचेंगी कई हस्तियां

Ludhiana Highlights |  कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी जालंधर के क्लब कबाना में होगी। पंजाब की परंपरागत ‘घोड़िय़ां’ के स्वर कपिल शर्मा के होली सिटी स्थित घर में गूंजे। मंगलवार रात के समय अमृतसर में कपिल शर्मा के विवाह की ‘जागो’ निकाली गई व लेडीज संगीत का कार्यक्रम हुआ। जागो में कपिल शर्मा के साथ-साथ उनकी बहन पूजा देवगण, जीजा पवन देवगण, मां जनक व बेहद नजदीकी रिश्तेदार शामिल हुए। देर रात हुए इस आयोजन में कपिल शर्मा के पारिवारिक सदस्य व खास दोस्त ही शामिल थे। जालंधर में इस ऐतिहासिक पल

December 12, 2018

चुनौतियों से भरा होगा आशु का मंत्री पद

Ludhiana Highlights | पंजाब सरकार ने अपने मंत्री मंडल का विस्तार करते हुए 9 नए विधायकों को मंत्री मंडल में जगह दी है । इनमे लुधियाना पश्चिम से विधायक भारत भूषण आशु को भी शामिल किया गया है ।

आशु के मंत्री बनते ही महानगर लुधियाना की कांग्रेस में ख़ुशी की लहर है । आज शाम 6 बजे चंडीगढ़ में सारे नए मंत्री शपथ ग्रहण करेंगे और इसके बाद ही इनको डिपार्टमेंट्स दिए जायेंगे । भारत भूषण आशु के लिए उनका यह मंत्री पद चुनौतियों से भरपूर रहेगा । महज कुछ महीने बाद लोक सभा चुनाव होने जा रहे है । आशु को लुधियाना के लिए कुछ अलग करना होगा जो आगामी लोक सभा चुनाव में लुधियाना में कांग्रेस पार्टी की छवि बरकरार रखने में सहाई साबित होगा । इसके इलावा आशु अपने 2 सीनियर विधायकों सुरिंदर डाबर व राकेश पांडे का पत्ता काट कर मंत्री बने है । इसलिए महानगर की पूरी कांग्रेस को एक माला में पिरो कर रखना भी उनके लिए चुनौती से कम नहीं है । लुधियाना के लिए आशु का मंत्री बनना सम्मान वाली बात है लेकिन आशु के लिए यह मंत्री पद किसी चुनौती से कम नहीं है ।



504 Shares