किला रायपुर के सब पोस्ट आफिस में 12.32 लाख का घपला, सब पोस्ट मास्टर पर लगा आरोप

Ludhiana Highlights| किला रायपुर के सब पोस्ट आफिस में 12.32 लाख रुपए का घपला हुआ। घपला करने का आरोप तत्कालीन सब पोस्ट मास्टर हरजीत सिंह पर लगा है। उन पर आरोप है कि उसने सेविंग खातों में देनदारियां दिखाकर यह रकम अपने निजी हित में इस्तेमाल करके सरकार को चुना लगाया। सदर पुलिस ने सुपरिटैंडेंट आफ पोस्ट आफिस लुधियाना की स्वराज कौर की शिकायत पर हरजीत के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है, जिसमें अरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, जोकि खन्ना टेलीफोन एक्सचेंज की संचार कालोनी का रहने वाला है। पुलिस को दी गई शिकायत

February 19, 2019

चुनौतियों से भरा होगा आशु का मंत्री पद

Ludhiana Highlights | पंजाब सरकार ने अपने मंत्री मंडल का विस्तार करते हुए 9 नए विधायकों को मंत्री मंडल में जगह दी है । इनमे लुधियाना पश्चिम से विधायक भारत भूषण आशु को भी शामिल किया गया है ।

आशु के मंत्री बनते ही महानगर लुधियाना की कांग्रेस में ख़ुशी की लहर है । आज शाम 6 बजे चंडीगढ़ में सारे नए मंत्री शपथ ग्रहण करेंगे और इसके बाद ही इनको डिपार्टमेंट्स दिए जायेंगे । भारत भूषण आशु के लिए उनका यह मंत्री पद चुनौतियों से भरपूर रहेगा । महज कुछ महीने बाद लोक सभा चुनाव होने जा रहे है । आशु को लुधियाना के लिए कुछ अलग करना होगा जो आगामी लोक सभा चुनाव में लुधियाना में कांग्रेस पार्टी की छवि बरकरार रखने में सहाई साबित होगा । इसके इलावा आशु अपने 2 सीनियर विधायकों सुरिंदर डाबर व राकेश पांडे का पत्ता काट कर मंत्री बने है । इसलिए महानगर की पूरी कांग्रेस को एक माला में पिरो कर रखना भी उनके लिए चुनौती से कम नहीं है । लुधियाना के लिए आशु का मंत्री बनना सम्मान वाली बात है लेकिन आशु के लिए यह मंत्री पद किसी चुनौती से कम नहीं है ।



504 Shares