बेकरी फैक्ट्री के चौकीदार की मिलीभगत से अंदर काम कर रहे 3 वर्करों ने 25 बोरे बिस्किट चूरा कर लिया चोरी

Ludhiana Highlights | भाई मन्ना सिंह नगर स्थित बेकरी फैक्ट्री के चौकीदार की मिलीभगत से अंदर काम कर रहे तीन वर्करों ने 25 बोरे बिस्किट चूरा चोरी कर लिया। थाना डिवीजन नंबर चार पुलिस ने उनके खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को उन्हें अदालत में पेश किया गया, जहा से रिमाड हासिल करने के बाद कड़ी पूछताछ की जा रही है। एएसआइ सतनाम सिंह ने बताया कि आरोपितों की पहचान नेपाल के जिला कलाली के गाव गुड्डू सूरमा निवासी गोरखा तेज सिंह, उत्तर प्रदेश के जिला एटा के गाव मजदूनपुर निवासी योगेश, शिव कुमार तथा अशोक नगर

October 22, 2018

अमृतसर में हुए हादसे में सवालों के घेरे में आईं अपनी पत्‍नी के बचाव में उतर आए सिद्धू, कहा कि हादसे के लिए रेलवे जिम्‍मेदार

Ludhiana Highlights | स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू यहां जोड़ा फाटक के पास हादसे में 62 लाेगों के मारे जाने के मामले में पत्‍नी डॉ. नवजोत कौर सिद्धू के बचाव में खुलकर सामने आ गए हैं। सिद्धू ने कहा कि  रेलवे ट्रैक पर हुई मौतों के लिए रेलवे को जिम्मेदार है, मेरी पत्‍नी नहीं। उन्होंने कहा कि यह एक हादसा था, जो रेलवे की सतर्कता न होने की वजह से हुआ। उधर, शिरोमणि अकाली दल ने इस मामले में डाॅ. नवजोत कौर को भी दोषी ठहराया है और उनके खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है। पार्टी ने कहा

October 22, 2018

दुगरी इलाके में पिछले 30 सालों से 9 फ्लैटों पर नाजायज कब्जे को विधायक बैंस ने पुलिस से छुड़वाया

Ludhiana Highlights | दुगरी इलाके में ग्लाडा के 9 फ्लैटों से लुधियाना पुलिस द्वारा पिछले 30 सालों से नाजायज कब्जे को आज विधायक एवं लिप प्रमुख सिमरजीत सिंह बैंस ने छुड़वाया। फ्लैटों के असल मालिक ग्लाडा को इस जमीन का कब्जा सौंप दिया गया है। इस दौरान फ्लैटों के साथ लगते इलाका निवासियों ने बैंस को इस कार्य के लिए सम्मानित किया। विधायक बैंस ने कहा कि पुलिस की नाजायज धक्केशाही बर्दाश्त नहीं होगी, इसलिए उनको पंजाब निवासियों के साथ की जरूरत है। उन्होंने कहा कि किसी को नाजायज कब्जा नहीं करने दिया जाएगा, चाहे वह पुलिस अधिकारी क्यों न हो या

October 22, 2018

‘मिस्टर नार्थ इंडिया’ का शानदार आयोजन; बॉडी बिल्डर लड़कियों ने भी दिखाया जलवा

Ludhiana Highlights | लुधिआना के नेहरू सिद्धांत केंद्र में पंजाबी बॉडी बिल्डिंग और स्पोट्र्स वैलफेयर कमेटी की ओर से मिस्टर नार्थ इंडिया बॉडी बिल्डिंग चैम्पियनशिप का आयोजन किया गया।

इस मुकाबले में पूरे उत्तरी भारत में से 400 के करीब बॉडी बिल्डरों ने हिस्सा लिया और अपनी मांसपेशियों का शानदार प्रदर्शन किया। उक्त चैम्पियनशिप का उद्घाटन विधानसभा हल्का पूर्वी से कांग्रेसी विधायक संजय तलवाड़ द्वारा किया गया। इस मौके विधायक तलवाड़ ने नार्थ इंडिया के प्रधान प्रदीप अप्पू को बधाई दी कि वह पंजाब में राष्ट्रीय स्तर के मुकाबले करवाते रहते हैं जिस कारण युवा वर्ग को खेलों के प्रति उत्साह मिलता है।

प्रतियोगिता में सांसद रवनीत सिंह बिट्टू, विधायक सुरिंद्र डाबर, ए.डी.सी.पी. परमजीत सिंह पन्नू, जगपाल खूंगड़ा, कुलवंत सिंह सिद्धू, पंजाबी गायिक इंद्रजीत निक्कू, मानिक डाबर, सरताज सिद्धू, पी.ए.यू. इम्पलाईज यूनियन के प्रधान बलविंदर वालिया ने भी शिरकत की और खिलाडिय़ों को उत्साहित करते हुए कहा कि हम सभी को खेलों में अधिक से अधिक हिस्सा लेना चाहिए क्योंकि खेलें हमें जहां शारीरिक रूप से तंदरुस्त रखती हैं, वहीं हमें अनुशासन में रहना भी सिखाती हैं। खेलों से मुकाबले की भावना बढ़ती है और हमारा मनोबल भी मजबूत होता है।

उक्त मुकाबले में मिस्टर नार्थ इंडिया चुने गये ओवर आल विजेता बंटी होशियारपुर को 50 हजार रुपये का नकद ईनाम देकर सम्मानित किया गया। जबकि दूसरे स्थान पर रहने वाले विक्रम कुमार दिल्ली को 20 हजार, तीसरे स्थान पर रहे राहुल कुमार यादव दिल्ली को 10 हजार रुपये नकद ईनाम से सम्मानित किया गया।

उक्त मुकाबले के 55 किलो वर्ग में विराज प्रथम, वीरेंद्र सिंह द्वितीय व लवदीप सिंह तृत्तीय, 70 किलो वर्ग में विक्रम ने प्रथम, दिनेश ने द्वितीय व अनिल कुमार ने तृत्तीय, 75 किलो वर्ग में विशाल ने प्रथम, पविंद्र भट्टी ने द्वितीय, अभिषेक ने तृत्तीय और 80 किलो वर्ग में विनीत ने प्रथम, संदीप ने द्वितीय और यादविंदर ने तृत्तीय स्थान हासिल किया। इसी तरह ‘वुमैन फिटनैस’ प्रतियोगिता में बॉडी बिल्डर लड़कियों ने भी अपना जलवा दिखाया जिसमें शीला (यूपी), कृति अरोड़ा (हरियाणा), कृतिका शर्मा (पंजाब), श्रेया आहलूवालिया (राजस्थान) व चंद्र प्रकाश कौर (पंजाब) ने क्रमवार पहला, दूसरा, तीसरा, चौथा व पांचवां स्थान हासिल किया।

प्रतियोगिता में कुल 2,00,000 के नकद ईनाम दिये गये। पी.बी.एस.डब्ल्यू. के चेयरमैन गुरविंदर दुुसांझ ने समूह अतिथियों व खिलाडिय़ों का धन्यवाद करते हुए कहा कि अगर सभी इसी तरह खिलाडिय़ों को प्रोत्साहित करते रहेंगे तो पंजाब का नाम दुनिया भर में खेलों के क्षेत्र में अव्वल दर्जे पर होगा। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में नशों की दलदल से निकालकर युवा वर्ग को खेलों की ओर आकर्षित करना समय की अहम जरूरत है। इस मौके मनप्रीत सिंह, मनदीप सिंह, गुरइकबाल सोही, शमशेर ग्रेवाल, हरविंदर सलीना, रमेश पप्पू आदि विशेष रूप से उपस्थित रहे।



0 Shares