Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

नेपाल में Indian Embassy के पास बम धमाका

नेपाल में Indian Embassy के पास बम धमाका हुआ है। यह धमाका काठमांडु बिराटनगर में हुआ है। बम को दो मोटरसाइकिलों में फिट किया गया था।

धमाके की वजह से एक दीवार को नुकसान पहुंचा है। दैनिक नेपाल के मुताबिक धमाका इतना भीषण था कि एक पूरी दीवार क्षतिग्रस्त हो गयी। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी के घायल होने की खबर नहीं मिली है। इस मामले में पुलिस अधिकारी अरुण कुमार बीसी ने कहा कि इमारत के पीछे खुली जगह में धमाका हुआ है जिससे दीवार को हल्का नुकसान पहुंचा है। धमाके के आरोपियों का पता लगाने के लिए जांच की जा रही है। नेत्रा बिक्रम चंद की कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ नेपाल के कार्यकर्ताओं पर इस धमाके के पीछे होने का शक जताया जा रहा है। सोमवार को इस पार्टी ने बिराटनगर में हड़ताल का आह्वान किया था। हालांकि इस धमाके के बाद आसपास के इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।



0 Shares