भाजपा ने महबूबा मुफ्ती से तोड़ा गठबंधन, भाजपा ने की राज्य में राज्यपाल शासन की मांग

Ludhiana Highlights | भाजपा ने आज जम्मू-कश्मीर की महबूबा मुफ्ती सरकार से रिश्ता तोड़ लिया है। साथ ही भाजपा ने राज्य में राज्यपाल शासन की मांग की है। भाजपा का कहना है कि राज्य की स्थिति लगातार बिगड़ रही है और महबूबा ठोस कदम नहीं उठा रही, हालांकि केंद्र ने राज्य सरकार को पूरी मदद दी। भाजपा ने सीमा पार से आतंकी गतिविधियों, पाकिस्तानी सैनिका की फायरिंग और विपक्ष के तीखे हमलों के मद्देनजर पीडीपी से अलग होने का बड़ा फसाला लिया। महबूबा मुफ्ती ने अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौंप दिया है। इससे पहले भाजपा के मंत्रियों ने अपना इस्तीफा मुफ्ती

June 19, 2018

कनाडा में रहते सारे सिख खालिस्तानी नहीं : रूबी ढल्ला

‘कनाडा में रहते हमारे सिख खालिस्तानी नहीं हैं। सिखों से कोई भेदभाव हम व हमारी सरकार ने  नहीं किया। सभी  हमारे लिए बराबर हैं। हम कनाडा निवासी संगठित भारत में यकीन रखते हैं। जैसी कि हमारे प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने भी यही बात कही थी जब वह भारत दौरे पर थे।

now fitness gym ludhiana

कनाडा पहला ऐसा देश है जिसने जैंडर आधारित बजट पेश करने की घोषणा की थी ताकि उनके बनते हक महिलाओं को  मिलें’  इन विचारों का प्रकटावा भारत के दौरे पर आई कनाडा की राजनीति में अहम स्थान रखने वाली महिला एवं पूर्व सांसद रूबी ढल्ला ने किया। सभी महिलाओं उन्होंने सबसे पहले विश्व महिला दिवस पर बधाई दी व हर क्षेत्र में आगे आने की अपील की। रूबी ढल्ला ने सिख कौम की प्रशंसा करते कहा कि मैं भी सिख कौम से संबंधित हूं। मुझे इस बात का गर्व है कि मैं पंजाबी हूं व कनाडा में ही नहीं सिख कौम ने पूरी दुनिया में विभिन्न स्थानों पर आगे होकर बहुत नाम कमाया है।



333 Shares