राहुल गांधी द्वारा दिए गए भाषण ने देश की राजनीति में ला दिया भूकम्प

Ludhiana Highlights | कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा कल संसद में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान दिए गए भाषण ने देश की राजनीति में भूकम्प ला दिया है। ये विचार पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने प्रकट किए। जाखड़ ने संसद में राहुल के भाषण के बाद ट्वीट करते हुए कहा कि राजनीति में भूकम्प आ गया है। राहुल ने नफरत व भय फैलाने वाली भाजपा व मोदी सरकार को संसद में मुंहतोड़ जवाब दे दिया। इसी तरह कांग्रेस हमेशा मूल्यों व संस्कृति की विचारधारा को बढ़ावा देती रही है, जबकि दूसरी ओर भाजपा सरकार ने देश में विभिन्न

July 22, 2018

Canada Airport पर रोके गए आप विधायक और उनसे की पूछताछ

Ludhiana Highlights | ओटवा हवाई अड्डे पर आम आदमी पार्टी के विधायक कुलतार सिंह संधवा और अमरजीत सिंह संदोआ को कैनेडियन आधिकारियों द्वारा रोकने का मामला सामने आया है। अधिकारियों ने विधायकों से पूछताश के बाद उन्हें छोड़ दिया। इनसे क्या पूछताछ हुई इसके बारे में अभी पता नहीं चल सका है। जानकारी के मुताबिक कुलतार सिंह संधवा कोटकपूरा से और अमरजीत सिंह संदोआ रोपड़ से ‘आप’ विधायक हैं। संदोआ गैरकानूनी माइनिंग दौरान हुई मारपीट के कारण सुर्खियों में आए थे। उक्त मामला रोपड़ के इलाके नूरपुर बेदी का था। फिलहाल वह एक अन्य मामले को लेकर चर्चा में हैं ।

July 22, 2018

राहुल के भाषण पर केंद्रीय मंत्री हरसिमरत भड़क उठीं और कहा,” ये पप्पी झप्पी एरिया नहीं

Ludhiana Highlights | अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण पर अकाली दल की सांसद और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर भड़क उठीं । उन्होंने कहा कि ये सांसद हैं । ये पप्पी झप्पी एरिया नहीं है । दरअसल राहुल गांधी ने अपने भाषण के दौरान कहा था कि सदन स्थगित होने के दौरान बीजेपी के कई सांसद उनके पास आए और उन्होंने हमारे भाषण की तारीफ की है । आपके सांसद ही आपको चुनाव में हराएंगे। जानकारी के आधार पर उन्होंने यह कहा के वो देखिए अकाली दल की सांसद तो हमें देखकर मुस्कुरा रही हैं ।

July 22, 2018

लुटेरे गनपॉइंट पर पुरानी हांडा सिटी देकर नयी कोरोला ले गए

Ludhiana Highlights | लुधियाना के नज़दीक गांव दाखा में दाखा-इसेवाल सड़क पर दिन दिहाड़े अज्ञात लुटेरों द्वारा गनपॉइंट पर ग्लोब टोयोटा कंपनी के सेल्स मैनेजर अर्शप्रीत सिंह से टोयोटा कोरोला गाड़ी छीनने का समाचार प्राप्त हुआ है । लुटेरे कोरोला छीनने में तो कामयाब हो गए लेकिन जिस हांडा सिटी पर आए थे वो वही छोड़ गए । जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले कुछ लोग टोयोटा के शोरूम में गाड़ी लेने आए थे लेकिन ड्राइविंग लाइसेंस न होने की वजह से वो टेस्ट ड्राइव नहीं ले पाए । बीते कल करीब 12 बजे शोरूम में फ़ोन आया के वो गाड़ी खरीदने आए थे लेकिन उस दिन टेस्ट ड्राइव नहीं ले पाए, आज उनके पास लाइसेंस है और वो गांव दाखा के नज़दीक खड़े है ।

अर्शप्रीत सिंह दुसरे सेल्स अफसर मनप्रीत सिंह के साथ डेमो कार लेकर गांव दाखा पहुँच गए जहा 3 अज्ञात लोग टेस्ट ड्राइव के बहाने उन्हें गांव इसेवाल के गुरद्वारा के नज़दीक पहुंचे जहा एक सफेद रंग की हांडा सिटी पहले हे खड़ी थी । जैसे ही अर्शप्रीत और उसका साथी गाड़ी से बाहर निकले तो एक अज्ञात वयक्ति ने उनके माथे पर बन्दूक तान दी और कोरोला गाड़ी में मौजूद तीनो अज्ञात व्यक्ति गाड़ी लेकर भाग गए ।

बाकि लुटेरे जब हांडा सिटी भगाने लगे तो उनकी चपेट में दूसरा सेल्स अफसर मनप्रीत सिंह आ जा जिस कारण वह हांडा सिटी मौके पर छोड़ क्र फरार हो गए जिसे पुलिस ने अपने कब्ज़े में ले लिया है । उक्त हांडा सिटी में पुलिस को अलग अलग तरह की 5-6 नंबर प्लेटें भी बरामद हुई है । जख्मी मनप्रीत सिंह को लुधियाना के डी.एम.सी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है ।