April 27, 2018
Crime Ludhiana

लुटेरे गनपॉइंट पर पुरानी हांडा सिटी देकर नयी कोरोला ले गए

Ludhiana Highlights | लुधियाना के नज़दीक गांव दाखा में दाखा-इसेवाल सड़क पर दिन दिहाड़े अज्ञात लुटेरों द्वारा गनपॉइंट पर ग्लोब टोयोटा कंपनी के सेल्स मैनेजर अर्शप्रीत सिंह से टोयोटा कोरोला गाड़ी छीनने का समाचार प्राप्त हुआ है । लुटेरे कोरोला छीनने में तो कामयाब हो गए लेकिन जिस हांडा सिटी पर आए थे वो वही छोड़ गए । जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले कुछ लोग टोयोटा के शोरूम में गाड़ी लेने आए थे लेकिन ड्राइविंग लाइसेंस न होने की वजह से वो टेस्ट ड्राइव नहीं ले पाए । बीते कल करीब 12 बजे शोरूम में फ़ोन आया के वो गाड़ी खरीदने आए थे लेकिन उस दिन टेस्ट ड्राइव नहीं ले पाए, आज उनके पास लाइसेंस है और वो गांव दाखा के नज़दीक खड़े है ।

अर्शप्रीत सिंह दुसरे सेल्स अफसर मनप्रीत सिंह के साथ डेमो कार लेकर गांव दाखा पहुँच गए जहा 3 अज्ञात लोग टेस्ट ड्राइव के बहाने उन्हें गांव इसेवाल के गुरद्वारा के नज़दीक पहुंचे जहा एक सफेद रंग की हांडा सिटी पहले हे खड़ी थी । जैसे ही अर्शप्रीत और उसका साथी गाड़ी से बाहर निकले तो एक अज्ञात वयक्ति ने उनके माथे पर बन्दूक तान दी और कोरोला गाड़ी में मौजूद तीनो अज्ञात व्यक्ति गाड़ी लेकर भाग गए ।

बाकि लुटेरे जब हांडा सिटी भगाने लगे तो उनकी चपेट में दूसरा सेल्स अफसर मनप्रीत सिंह आ जा जिस कारण वह हांडा सिटी मौके पर छोड़ क्र फरार हो गए जिसे पुलिस ने अपने कब्ज़े में ले लिया है । उक्त हांडा सिटी में पुलिस को अलग अलग तरह की 5-6 नंबर प्लेटें भी बरामद हुई है । जख्मी मनप्रीत सिंह को लुधियाना के डी.एम.सी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है ।



Related Posts