जिला व ब्लॉक समिति चुनावों में कांग्रेस को शानदार जीत दिलाकर लोगों ने सरकार के विकास कार्यों पर मोहर लगाई: अरोड़ा

Ludhiana Highlights |  पंजाब के उद्योग व वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा है कि जिला व ब्लॉक समिति चुनावों में कांग्रेस की शानदार विजय यह दर्शाती है कि लोगों ने कैप्टन अमरेन्द्र सिंह सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों पर अपनी मोहर लगाई है। आज अपने निवास स्थान पर ब्लॉक नंबर-2 के विधानसभा क्षेत्र होशियारपुर से संबंधित कांग्रस के 7 जोनों से विजेता उम्मीदवारों व कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता संभालने के पश्चात लोगों को स्वच्छ व ईमानदार प्रशासन देने का जो वायदा किया था उस पर पूरी उतरी है।

September 22, 2018

22 सितंबर से 24 सितंबर तक पंजाब में भारी वर्षा होने का अलर्ट जारी

Ludhiana Highlights | पंजाब सरकार ने मौसम विभाग की ओर से अगले तीन दिनों के दौरान राज्य में भारी वर्षा होने का अलर्ट जारी किया है। सरकारी प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि राज्य में अनेक स्थानों पर 22 सितंबर से 24 सितंबर तक माझा, मालवा और दोआबा क्षेत्र में भारी वर्षा की संभावना जताई है। राज्य के उत्तरी तथा दक्षिणी भाग में भारी वर्षा के आसार हैं। गुरदासपुर, जालंधर, अमृतसर, कपूरथला, फतेहगढ़ साहिब, मोहाली, लुधियाना और रूपनगर जिले में वर्षा के आसार हैं। जिला प्रशासन को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं।  मौसम विज्ञानियों के मुताबिक श्री मुक्तसर साहिब,

September 22, 2018

कंपनी का जाली मार्का लगा सिलाई मशीनों के पैरों का ट्रक पकड़ा, मालिक के खिलाफ केस दर्ज

Ludhiana Highlights | एक प्रसिद्ध सिलाई मशीनों के पैरों का भरा हुआ ट्रक थाना पुलिस साहनेवाल की पुलिस ने कब्जे में लेकर उक्त कंपनी के मालिक के खिलाफ  मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी सब-इंस्पैक्टर सिमरनजीत कौर ने बताया कि उषा सिलाई मशीन के एक अधिकारी रमेश दत्त ने पुलिस को शिकायत दी कि गिल रोड का रहने वाला एक व्यक्ति उनकी कंपनी का जाली मार्का लगा सिलाई मशीनों के पैर बनाकर एक्सपोर्ट करता है, जो आज भी एक ट्रक ओडिशा भेज रहा है।इस पर उन्होंने साहनेवाल के गुरुद्वारे अतरसार साहिब के पास नाकाबंदी कर दी। इसी दौरान लुधियाना की तरफ

September 22, 2018

चन्नी का रिश्तेदार मलिकपुर माइन में पार्टनर : खैहरा

अवैध माइनिंग के मामले में सुखपाल सिंह खैहरा ने चरणजीत सिंह चन्नी का नाम एक बार फिर से घसीटते हुए आरोप लगाया कि उनके सगे सांढू का बेटा भूपिंद्र सिंह उर्फ हनी सरकार द्वारा आबंटित मलिकपुर माइन में पार्टनर है। उन 6 खदानों में से यह माइन  एक है जिन पर अवैध माइनिंग को लेकर मुख्यमंत्री अमरेंद्र सिंह के निर्देशों के बाद कार्रवाई हुई है।

अपने सरकारी निवास पर पत्रकारों को सोमवार को  संबोधित करते हुए खैहरा ने कहा कि उक्त माइन पंजाब रियल्टर्ज नामक जिस फर्म को आबंटित हुई है उसमें कुदरतदीप सिंह व भूपिंद्र सिंह उर्फ हनी बिजनैस पार्टनर हैं तथा भूपिंद्र सिंह तकनीकी शिक्षा मंत्री चन्नी के सांढू का बेटा है इसलिए यह जरूरी हो जाता है कि इस खदान को हासिल करने में किए गए निवेश के स्रोत की जांच हो। उन्होंने कहा कि  राणा गुरजीत सिंह के मामले में भी जब खदान हासिल करने के स्त्रोत की परतें खुलीं तो राणा गुरजीत सिंह को मंत्री पद से हाथ धोना पड़ा। खैहरा ने मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह से मांग की कि उक्त खदान के आबंटन में लगे धन के स्त्रोत की जांच के लिए आयोग का गठन किया जाए। जस्टिस नारंग को ही बेशक यह जिम्मेदारी राणा गुरजीत सिंह मामले की जांच कर चुके  दे दी जाए ताकि राणा गुरजीत सिंह को क्लीन चिट देकर की जा चुकी गलती को वह सुधार सकें।