Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

मेडल विनर विकास के घर पुहंचे एम एल ए, मेयर और 3 कौंसलर

Commonwealth Games में ब्रौन्ज़ मेडल जीतने वाले वेट लिफ्टर विकास ठाकुर का रविवार को लुधियाना पुहंचने पर सरकार की तरफ से कोई स्वागत ने करने के संबंध में कांग्रेस विदायक राकेश पांडे, मेयर बलकार संधू , और 2 कौंसलर के साथ विकास ठाकुर के घर पुहंचे।

राकेश पांडे ने ब्रौन्ज़ मेडल जीतने वाले विकास ठाकुर के पिता को वधाई दी। और मेयर बलकार संधू ने भी उन्हें वधाई दी और दोशाला भेट किया और उनका मुँह मीठा करवाया। विकास ठाकुर के पिता ने कहा की मेडल विनर बेटे के स्वागत में 70 ,000 रुपये ख़रच कर घर के सामने बनी पार्क में लंच सेरेमनी आयोजित करवाई मगर सरकार ने कोई इंतजाम नहीं किया। संसद बिट्टू ने ब्रिज ठाकुर को वधाई देते हुए कहा की विकास देश का मान है। उन्होंने कहा कि विकास ने मेडल जीत कर लुधियाना का नाम रोशन किया है। बिट्टू ने कहा की Commonwealth Games में जिन्हो ने मेडल जीत कर देश का नाम रोशन किया है, उन्हें राज सरकार से स्पेशल अवार्ड दिलाने के लिए वह कैप्टन अमरिंदर सिंह को सिफारिश करेंगे।



0 Shares