Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

चुनाव जीतते ही मुल्लांपुर को बनाया जायेगा मॉडल शहर – रवनीत बिटू

Ludhiana Highlights | 17 दिसंबर को मुल्लांपुर में हो रहे नगर कौंसिल चुनाव में उमीदवारो के पक्ष में प्रचार के लिए मेंबर पार्लिमेंट रवनीत सिंह बिटू मुल्लांपुर के अम्बेदकर भवन में हो रही मीटिंग को सम्बोधन करने पहुंचे ।

यह मीटिंग मुल्लांपुर चुनाव के लिए पार्टी की तरफ से लगाए इंचार्ज करन वड़िंग व सनी कैंथ की अध्यक्षता में राखी गयी थी । बिटू ने अपने सम्बोधन में कहा के अकालियों की गुंडागर्दी का समय ख़तम हो चूका है इसीलिए वह चुनाव से भागने के लिए धरने प्रदर्शन का ड्रामा कर रहे है क्यूंकि उन्हें भी पता है के ईमानदारी से चुनाव जीतना अकालियों के लिए मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन भी है । बिटू ने आगे कहा के चुनाव जीतते ही मुल्लांपुर शहर की काया कल्प शुरू कर दी जाएगी और इसे मॉडल शहर बनाया जायेगा । इस समय मेजर सिंह भैणी, गुरदेव सिंह लापरां, कमलजीत सिंह कड़वल, इंदरमोहन कादिया, मंजीत हंबड़ां, प्रभदीप सिंह नारंगवाल सहित पार्टी के अन्य सीनियर लीडर व वर्कर भी मौजूद थे ।



0 Shares