कई दिनों से मरणव्रत धरने पर बैठे SSA रमसा अध्यापकों के समर्थन में आगे आए सिमरजीत सिंह बैंस

Ludhiana Highlights | वेतन में 65 प्रतिशत तक कटौती किए जाने के विरोध पटियाला में कई दिनों से मरणव्रत धरने पर बैठे एस.एस.ए.-रमसा अध्यापकों के समर्थन में आगे आए लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख एवं विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने जहां मंगलवार को स्कूल शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार के दफ्तर में पहुंचकर उनसे सरकार के दावे के मुताबिक उन 94 प्रतिशत अध्यापकों का डाटा मांगा, जो वेतन कटौती के रूप में रैगुलर होने को तैयार हैं, हालांकि कृष्ण कुमार ने बैंस को ऐन मौके पर डाटा उपलब्ध करवाने में सहमति नहीं दिखाई और इस बाबत कोई भी निर्णय शिक्षा मंत्री की

October 19, 2018

कारपोरेशन करप्शन का सब से बड़ा अड्डा; बैंस

लोग इंसाफ पार्टी से नेता और विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने पिछले दिनों सामने आयी एक ऑडियो ने नगर निगम लुधियाना के एक अधिकारी और पटियाला में तैनात निगम अधिकारी की बातचीत संबंधी स्थानक सरकार मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को शिकायत भेज कर दोनों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है ।

और बताया की लुधियाना नगर निगम के अधिकारी और कर्मचारी रेहड़ी माफिया के साथ मिल कर हर साल 200 करोड़ को चूना लगा रहे है। बैंस ने पत्र में लिखा कि कारपोरेशन लुधियाना करप्शन का सब से बड़ा अड्डा बनता जा रहा है। लुधियाना के कई इलाकों में रेहड़ी माफिया रेहड़ी वालो से नाजायज वसूली करते है। जिस के लिए नगर निगम अधिकारी प्राइवेट अधिकारियो को वसूली के लिए भेजते है। उन्हे ने दोनों अधिकारियो के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने कि मांग की मांग की है। ता जो लुधियाना को रेहड़ी माफिया से आजाद करवाया जाये।