जिला व ब्लॉक समिति चुनावों में कांग्रेस को शानदार जीत दिलाकर लोगों ने सरकार के विकास कार्यों पर मोहर लगाई: अरोड़ा

Ludhiana Highlights |  पंजाब के उद्योग व वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा है कि जिला व ब्लॉक समिति चुनावों में कांग्रेस की शानदार विजय यह दर्शाती है कि लोगों ने कैप्टन अमरेन्द्र सिंह सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों पर अपनी मोहर लगाई है। आज अपने निवास स्थान पर ब्लॉक नंबर-2 के विधानसभा क्षेत्र होशियारपुर से संबंधित कांग्रस के 7 जोनों से विजेता उम्मीदवारों व कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता संभालने के पश्चात लोगों को स्वच्छ व ईमानदार प्रशासन देने का जो वायदा किया था उस पर पूरी उतरी है।

September 22, 2018

22 सितंबर से 24 सितंबर तक पंजाब में भारी वर्षा होने का अलर्ट जारी

Ludhiana Highlights | पंजाब सरकार ने मौसम विभाग की ओर से अगले तीन दिनों के दौरान राज्य में भारी वर्षा होने का अलर्ट जारी किया है। सरकारी प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि राज्य में अनेक स्थानों पर 22 सितंबर से 24 सितंबर तक माझा, मालवा और दोआबा क्षेत्र में भारी वर्षा की संभावना जताई है। राज्य के उत्तरी तथा दक्षिणी भाग में भारी वर्षा के आसार हैं। गुरदासपुर, जालंधर, अमृतसर, कपूरथला, फतेहगढ़ साहिब, मोहाली, लुधियाना और रूपनगर जिले में वर्षा के आसार हैं। जिला प्रशासन को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं।  मौसम विज्ञानियों के मुताबिक श्री मुक्तसर साहिब,

September 22, 2018

कंपनी का जाली मार्का लगा सिलाई मशीनों के पैरों का ट्रक पकड़ा, मालिक के खिलाफ केस दर्ज

Ludhiana Highlights | एक प्रसिद्ध सिलाई मशीनों के पैरों का भरा हुआ ट्रक थाना पुलिस साहनेवाल की पुलिस ने कब्जे में लेकर उक्त कंपनी के मालिक के खिलाफ  मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी सब-इंस्पैक्टर सिमरनजीत कौर ने बताया कि उषा सिलाई मशीन के एक अधिकारी रमेश दत्त ने पुलिस को शिकायत दी कि गिल रोड का रहने वाला एक व्यक्ति उनकी कंपनी का जाली मार्का लगा सिलाई मशीनों के पैर बनाकर एक्सपोर्ट करता है, जो आज भी एक ट्रक ओडिशा भेज रहा है।इस पर उन्होंने साहनेवाल के गुरुद्वारे अतरसार साहिब के पास नाकाबंदी कर दी। इसी दौरान लुधियाना की तरफ

September 22, 2018

जालंधर, अमृतसर व पटियाला में चुनाव; लुधियाना को करना पड़ेगा इंतज़ार

Ludhiana Highlights | पंजाब सरकार ने आज नगर निगम चुनाव की नोटिफिकेशन जारी कर दी है । जालंधर, अमृतसर व पटियाला में चुनाव 12 दिसंबर से 15 दिसंबर के बीच होंगे लेकिन लुधियाना को अभी चुनावो के लिए इंतज़ार करना पड़ेगा । नई वार्डबंदी के लिए करवाए गए सर्वे बाकी शहरों में पहले ही पूरे हो गए थे लेकिन लुधियाना में वार्डबंदी भी अभी पूरी नहीं हो पाई, इसी कारण लुधियाना के चुनाव देरी से ही होंगे । तय समय अवधि के मुताबिक पहले ही देरी से चल रहे इन चुनावो में और देरी ने लोगो की जुबान पर कई तरह के सवाल पैदा कर दिए है ।

ludhiana corporationकांग्रेस पार्टी के कुछ नेताओं ने नाम न प्रकाशित करने की शर्त पे बताया के कांग्रेस हाई कमांड को डर सता रहा है के अगर वह महानगर लुधियाना में हार गए तो पूरे पंजाब में पार्टी की गिरती साख को कोई नहीं बचा पायेगा इसलिए वह पहले लुधियाना में विधायकों ने माध्यम से विकास कार्य करवा कर उसके बाद निगम चुनाव करवाना चाहते है । लेकिन अगर माहिरों की माने तो निगम चुनाव जितने देरी से होंगे सरकार को उतना ही नुकसान होगा क्युंकि कांग्रेस पार्टी ने बड़े बड़े वायदे करके पंजाब में सरकार बनाई है जिन्हे पूरा करना नामुमकिन तो नहीं लेकिन मुश्किल जरूर है और उन्हें पूरा करने के लिए समय चाहिए ।

अगर कांग्रेस पार्टी विधान सभा चुनाव के नतीजों के बाद तुरंत निगम चुनाव करवा देती तो आज पंजाब की सभी निगमों पर कांग्रेस का परचम फहरा रहा होता लेकिन अब लोग कांग्रेस के वादों से परेशान हो चुके है जिसका नुकसान यक़ीनन कांग्रेस को भुगतना पड़ सकता है ।



0 Shares