कई दिनों से मरणव्रत धरने पर बैठे SSA रमसा अध्यापकों के समर्थन में आगे आए सिमरजीत सिंह बैंस

Ludhiana Highlights | वेतन में 65 प्रतिशत तक कटौती किए जाने के विरोध पटियाला में कई दिनों से मरणव्रत धरने पर बैठे एस.एस.ए.-रमसा अध्यापकों के समर्थन में आगे आए लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख एवं विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने जहां मंगलवार को स्कूल शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार के दफ्तर में पहुंचकर उनसे सरकार के दावे के मुताबिक उन 94 प्रतिशत अध्यापकों का डाटा मांगा, जो वेतन कटौती के रूप में रैगुलर होने को तैयार हैं, हालांकि कृष्ण कुमार ने बैंस को ऐन मौके पर डाटा उपलब्ध करवाने में सहमति नहीं दिखाई और इस बाबत कोई भी निर्णय शिक्षा मंत्री की

October 19, 2018

नशा करने से रोकने पर पति ने पत्नी की पीठ पर चाकू से किया वार

मंगलवार सुबह करीब 8.30 बजे प्रीत नगर के पास प्राइवेट स्कूल में तीनों बच्चों को छोड़कर घर पैदल जा रही पत्नी पर नशा करने से रोकने की बात पर गुस्सा हुए पति ने चाकू से वार कर दिया।

पीठ में चाकू लगने से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला के चिल्लाने पर इकट्ठे हुए आसपास के लोगों ने सहायता के लिए पुलिस और एम्बुलैंस 108 पर फोन किया गया, लेकिन 1 घंटे तक कोई भी घटनास्थल पर नहीं पहुंचा और तब तक महिला तड़पती रही। जिसके बाद राहगीरों की मदद से लोगों ने उसे सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पता चलते ही थाना डाबा की पुलिस अस्पताल पहुंची और महिला का बयान नोट किया। बाद में थाना शिमलापुरी का इलाका होने पर जांच उन्हें सौंप दी। देर रात पुलिस की तरफ से पति सिकंदर सिंह निवासी गोबिंद नगर के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। घायल किरणदीप कौर (34) निवासी प्रीत नगर, शिमलापुरी ने बताया कि उसकी शादी 13 साल पहले हुई थी। कुछ समय पहले पति नशा करने लगा। उसे नशा छोडऩे को कई बार कहा, लेकिन उसने एक न मानी। इस बात को लेकर अक्सर घर में उससे मारपीट करता था। घरेलू कलेश से दुखी होकर वह 1 महीना पहले तीनों बच्चों संग शिमलापुरी से घर छोड़कर किराए पर अलग रहने लगी। इसके बाद पति कई बार उसे घर वापस ले जाने के लिए आया, लेकिन वह नशा छोडऩे पर ही घर जाने की बात पर अड़ी रही। मंगलवार सुबह जब वह बच्चों को स्कूल छोडऩे के बाद घर पैदल जा रही थी। तभी पहले से गली में छिपकर बैठे पति ने उस पर चाकू से हमला कर दिया।