April 25, 2018
Ludhiana Politics

नोटबंदी की पहली सालगिरह कांग्रेस ने काला दिवस के रूप में मनाई

Ludhiana Highlights | पिछले साल 8 नवंबर को देश भर में मोदी सरकार की तरफ से लागु की गई नोटबंदी को आज एक साल हो गया है । नोटबंदी की सालगिरह को कांग्रेस पार्टी ने देशभर में काले दिवस के रूप में मनाया । इसी सिलसिले में लुधियाना के हल्का गिल में एम.एल.ऐ कुलदीप सिंह वैद और यूथ कांग्रेस लुधियाना के उप प्रधान सनी कैंथ के नेतृत्व में एक रोस धरने का आयोजन किया गया जिसमे हल्का गिल के पार्टी वर्करो ने भारी संख्या में शमूलियत की ।

demonitization anniversary वैद और कैंथ ने कहा के मोदी ने नोटबंदी के लिए जो तर्क दिए थे वह सिर्फ झूठ का पुलंदा थे । नोटबंदी के बाद ना तो काला धन रिकवर हुआ, ना आतंकवाद कम हुआ, ना अमीरी गरीबी का फर्क कम हुआ । इसका सिर्फ देश के सरमायेदार परिवारों को फ़ायदा हुआ ।

demonitization anniversary इस रोस प्रदर्शन में इन्दर मोहन कादियां, गुरदेव सिंह लापरा, रंजीत मांगट, तनवीर सिंह रनिया, अमन बूल, नोनी सीलो, प्रभदीप सिंह नारंगवाल, लकी खैरा, परमजीत घवद्दी, निम्मा चहल, दीपक गोयल, हरकरन सिंह वैद, हरदेव सिंह लाधियां, गग्गी गिल, मोहमद रोजुद्दीन सैफी, सोनी गिल के इलावा बड़ी गिनती में लोग हाजिर थे ।



Related Posts