Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

प्लास्टिक फैक्ट्री मामले में डिप्टी कमिश्नर का बड़ा बयान; नाजायज़ बनी हुई थी फैक्ट्री

Ludhiana Highlights | लुधियाना के सूफ़िया चौंक में गोला प्लास्टिक में लगी आग के बाद 5 मंजिला बिल्डिंग गिरने के मामले में रोज़ नए खुलासे हो रहे है ।

हल हे में लुधियाना के डिप्टी कमिश्नर प्रदीप अग्गरवाल ने बड़ा बयान दिया है के यह प्लास्टिक फैक्ट्री नाजायज़ बनी हुई थी । इस फैक्ट्री के मालिक नाजायज़ तौर पर इस फैक्ट्री को चला रहे थे ।प्रशासन अधिकारियो के अनुसार मालिक सिर्फ २ मंजिला बिल्डिंग का टैक्स अदा कर रहा था जबकि उसने फैक्ट्री 5 मंजिला बना राखी थी । एक स्थानीय निवासी जिसका खुद का घर इस हादसे में गिर गया के अनुसार रिहाइशी इलाके में चल रही इस फैक्ट्री में खतरनाक केमिकलो का इस्तेमाल किया जाता था जिसकी शिकायत पहले भी कई बार की जा चुकी थी पर कोई एक्शन नहीं हुआ जिसके कारण यह हादसा हुआ ।



0 Shares