Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

पंजाब में किसान कर्ज़ा मुक्ति का काम एक बार फिर टला

Ludhiana Highlights | पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की तरफ से से गत दिवस विधान सभा सेशन के दौरान किसानो के कर्ज माफ़ी के लिए किये गए ऐलान पर एक बार फिर रोक लगती नज़र आ रही है ।

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ऐलान किया था के 14 दिसंबर से पंजाब के किसानो का कर्ज़ा माफ़ करने की प्रकिरिया शुरू कर दी जाएगी और इस सबंध में बाकायदा किसानो को सर्टिफिकेट भी दिए जायेंगे । लेकिन मुख्य मंत्री दफ्तर के सूत्रों के अनुसार यह प्रोग्राम अभी कुछ और समय के लिए आगे करने का फैसला किया गया है । सूत्रों के अनुसार इसका मुख्य कारण बैंको को अदा की जाने वाली राशि का फ़िलहाल प्रबंध ना होना है लेकिन मुख्य मंत्री दफ्तर के अधिकारियो का कहना है के निगम चुनाव के कारण यह प्रोग्राम मुल्तवी किया गया है । बता दे के कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने विधान सभा चुनाव से पहले वादा करते हुए कहा था के उनकी सरकार बनते ही किसानो के कर्ज़े माफ़ कर दिए जायेंगे और किसी किसान को कर्ज़े के कारण ख़ुदकुशी नहीं करनी पड़ेगी । और सरकार बनने के बाद से अब तक पंजाब के किसान इसके रस्मी ऐलान का इंतज़ार कर रहे है ।



0 Shares