Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

विकास कार्य के उद्घाटन को लेकर लोक इंसाफ पार्टी व कांग्रेस पार्टी के लीडर आपस में भिड़े

Ludhiana Highlights | लुधियाना के वार्ड नंबर 71 के अधीन आते डाबा रोड पर सड़क निर्माण के उद्घाटन को लेकर कांग्रेस पार्टी व लोक इन्साफ पार्टी के नेतागण आपस में भिड़ गए ।

जानकारी के अनुसार डाबा रोड पर सड़क निर्माण कार्य के उद्धघाटन के लिए सीनियर कांग्रेसी नेता जगपाल सिंह खंगूड़ा अपने साथियो समेत पहुंचे हुए थे और दूसरी तरफ लोक इन्साफ पार्टी के विधायक सिमरजीत सिंह बैंस व बलविंदर सिंह बैंस के समर्थक भी उद्घाटन वाली जगह पर पहुँच गए जिन्होंने विरोध जताया के लोगो के चुने हुए नुमाईन्दे (विधायक) के बिना उद्घाटन करना गलत है । जिस पर दोनों पार्टियों के वर्करो व नेताओं में कहा सुनी हो गयी और बात हाथापाई तक पहुँच गई । इस मामले में थाना प्रभारी ने कहा के अभी तक उन्हें किसी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई । अगर कोई लिखती शिकायत करता है तो इस मामले में बनती कार्यवाही की जाएगी । गौरतलब है के इस लड़ाई की वीडियो सोशल मीडिया पर पूरी तरह वायरल हो चुकी है ।



0 Shares