Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

पेट्रोल पंप पर दो पक्षों की आपस में खूनी झड़प; एक दूसरे की दस्तारे उतारी

चंडीगढ़ के नजदीक भारत पेट्रोलियम कंपनी के पेट्रोल पंप पर पेट्रोल ढलवाने को लेकर दो वाहन चालक के बीच बहस शुरू हो गई। और देखते ही देखते बात मारपीट तक पुहंच गयी।

दोनों पक्षों ने अपने साथियो को मोके पर भुलाया। जिस के बाद खूनी झड़प में एक दूसरे की दस्तारे भी उतारी गयी। जानकारी के अनुसार गोपी चाँद रोशन लाल पेट्रोल पंप में अपने ऑटो में तेल ढलवा रहे थे। और पीछे से एक कार ऑटो को साइड पर करने के लिए लगातार हॉर्न बजा रही थी। ऑटो वाले ने कार वाले को हॉर्न बजाने से रोका था। इस बात पर दोनों के बीच बहस शुरू हो गयी। और फिर हाथोपाई भी शुरू हो गयी। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथर चलाये। वह मौजूद लोगों ने दोनों पक्षों को शांत करने की पूरी कोशिश की। वह मौजूद लोगों ने पुलिस को इस बात की सुचना दी। मोके पर पुहंची पुलिस ने आकर दोनों पक्षों को शांत किया।