Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

मामला आग के कारण बिल्डिंग गिरने का; 3 की मृत्यु; बचाव कार्य जारी

Ludhiana Highlights | लुधियाना के सूफीआं चौंक के नज़दीक प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग के कारण गिरी बिल्डिंग से मलबे में फसे लोगो को बचाने के लिए एन.डी.आर.ऍफ़, बी.एस.ऍफ़, खालसा ऐड, पंजाब पुलिस व् स्थानीय लोगो की तरफ से बचाव कार्य जारी है ।

ताज़ा जानकारी के मुताबिक 2 फायर अफसरों व एक अन्य की मलबे में दबने के कारण मृत्यु हो चुकी है जिनकी बॉडी को रिकवर कर लिया गया है । इस मलबे में 20-25 लोगो के फंसे होने की आशंका है जिनमे दलित नेता लक्ष्मण द्रविड़ भी शामिल है । अँधेरे के कारण बचाव कार्य में कोई विघ्न न हो इसलिए आस पास के लोगो की छतो पर बड़ी बड़ी फ्लड लाइट्स लगा कर काम किया जा रहा है ।

building collapse in ludhiana after fire



0 Shares