Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

पिता को 28 घंटे तक मलबे में ढूंढ़ता रहा सनी

सूफ़िआ चौंक फैक्ट्री में आग वाले दिन फायर ब्रिगेड के एस.ऍफ़.ओ राज कुमार अपने फायर कर्मचारी बेटे सनी के साथ ड्यूटी के लिए दफ्तर पहुंचे थे ।

आग लगने की खबर सुनते ही राज कुमार घटना स्थल पर पहुंचे और आधे घंटे बाद सनी भी वहां पहुँच गया । सनी ने बताया के दोनों मिलकर आग पर काबू पाने के लिए बाकि टीम के साथ काम कर रहे थे । दुपहर 12 बजे के करीब जब बिल्डिंग ब्लास्ट के बाद गिरी तो सनी गाड़ी में पानी लेने गया था । वापिस आकर जब ईमारत देखी तो उसके होश उड़ गए । पर सनी ने हिम्मत नहीं हारी और वह अपने पिता और साथियो को ढूंढ़ने के लिए बचाव कार्यो में जुट गया । 28 घंटे बाद जब उसके पिता की लाश मिली तो वह आंसुओ को रोक न पाया । राज कुमार के रिश्तेदारों का घटना स्थल पर रो रो कर बुरा हाल था ।



0 Shares