Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

गौंडर गैंग व पुलिस में गोलीबारी; 2 गैंगस्टरों की मौत 3 ग्रिफ्तार

Ludhiana Highlights | बठिंडा के नजदीक गांव गुलाबगढ़ और कटार सिंह वाला में पुलिस व गैंगस्टरों के बीच गोलीबारी की खबर है ।

now fitness gym ludhiana

पुलिस और गैंगस्टरों के बीच हुए इस मुकाबले में 2 गैंगस्टरों की मौत की पुष्टि हुई है । सूत्रों के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी के गांव गुलाबगढ़ और कटार सिंह वाला में विक्की गौंडर गैंग के गैंगस्टर छिपे हुए है । पुलिस ने दोनों गाँवो को चारो तरफ से घेर लिया । इस दौरान गैंगस्टरों व पुलिस में मुकाबला हुआ और दोनों तरफ से हुई फायरिंग में 2 गैंगस्टरों की मौत हो गयी । खबर है के 3 गैंगस्टरों को पुलिस ने ग्रिफ्तार किया है । अभी भी शक है के गांव में और गैंगस्टर भी छिपे हुए है जिस कारण पुलिस ने गांव को पूरी तरह से घेर रखा है और लोगो को गांव से बाहर निकलने के लिए कहा गया है ।



0 Shares