Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

कुछ इस तरह व्हाट्सएप्प के जरिये आ रही है पाकिस्तान से हेरोइन

Ludhiana Highlights | पाकिस्तान सरहद के नज़दीक से हेरोइन की बरामदगी की खबर आम है । पाकिस्तान के हेरोइन तस्कर अब सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गए है ।

सुरक्षा एजेंसीज से बचने के लिए तस्करो ने व्हाट्सएप्प ग्रुप बना लिए है जिसमे पाकिस्तान व भारतीय तस्कर शामिल है । यह लोग एक दुसरे से बात भी व्हाट्सएप्प कालिंग के जरिये करते है । भारतीय तस्कर मौका मिलने पर हेरोइन को सुरक्षित स्थान पर पहुंचा देते है । इन बातो का खुलासा पकडे गए हेरोइन तस्कर ने किया है । काउंटर इंटेलीजेंसी के ऐ.आई.जी नरिंदरपाल के अनुसार 7 दिसंबर को 265 ग्राम हेरोइन और 13 लाख 70 हजार ड्रग मनी के साथ काबू किये तस्कर गुरविंदर सिंह ने पूछताछ के दौरान बताया के वह पिछले 6 महीने से तस्करी कर रहा है और उसकी बात पाकिस्तानी तस्करो से व्हाट्सएप्प के जरिये होती थी ।



0 Shares