Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

इंग्लैंड में रची जाती थी हिन्दू नेताओं की हत्या की साजिश

पंजाब में बीते समय में जो हिन्दू नेताओं की हत्याएं हुई है उनकी साजिश इंग्लैंड में रची जाती थी । जानकारी के अनुसार इंग्लैंड वासी जिमी सिंह पंजाब आ कर वारदात को अंजाम देता था । सारी प्लानिंग जेल में बैठे हरमिंदर सिंह मिंटू और गुगनी की होती थी ।

hindu leaders murder planning in england वारदात करने के बाद शूटर लुधियाना में रमनदीप सिंह के घर पर पनाह लेते थे । इन हत्याओं के मामलो में पंजाब पुलिस ने 4 लोगो को गिरफ्तार करने के साथ ही और लोगो को पूछताछ के लिए राउंडअप किया है ।



0 Shares