आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे कपिल-गिन्नी, पहुंचेंगी कई हस्तियां

Ludhiana Highlights |  कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी जालंधर के क्लब कबाना में होगी। पंजाब की परंपरागत ‘घोड़िय़ां’ के स्वर कपिल शर्मा के होली सिटी स्थित घर में गूंजे। मंगलवार रात के समय अमृतसर में कपिल शर्मा के विवाह की ‘जागो’ निकाली गई व लेडीज संगीत का कार्यक्रम हुआ। जागो में कपिल शर्मा के साथ-साथ उनकी बहन पूजा देवगण, जीजा पवन देवगण, मां जनक व बेहद नजदीकी रिश्तेदार शामिल हुए। देर रात हुए इस आयोजन में कपिल शर्मा के पारिवारिक सदस्य व खास दोस्त ही शामिल थे। जालंधर में इस ऐतिहासिक पल

December 12, 2018

अकाली दल ने कोर कमेटी मेंम्बर इकबाल सिंह सिधु को पार्टी से निकाला

यूथ अकाली दल की कोरकमेटी के साबका मेंम्बर और जिला तरनतारन से सम्बन्दिदत विशिथ नेता इकबाल सिंह सिधु को पार्टी विरोद करवाई करने के कारन पार्टी से निकाल दिया गया।

now fitness gym ludhiana

इस सबंधित जानकारी देते हुए अकाली दल के जिला प्रधान, प्रोफेसर विरसा सिंह वल्टोहा ने कहा कि विधान सभा हल्का खडूर साहिब के अकाली वरकर के ध्यान में लाया कि इकबाल सिंह सिधु पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस पार्टी से मिल कर विधान सभा हल्का खंडूर साहिब पार्टी खिलाफ कार्यवाही कर रहा जिस से शिरोमणि अकाली दल पार्टी कमजोर की जा सके। इस बात को गौर से सुनते हुए सुखबीर सिंह बादल ने कार्यवाही करने कि हिदायत दी कि आगे से पार्टी के जज्बे को क़ायम रखा जे सके। सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि खंडूर साहिब हलके के जथेदार रणजीत सिंह ब्रमपुरा जी ने काफी समय से नुमाईंदगी की है और आज भी यह जिमेवारी उन्ही के पास है। उन्हों ने यह भी बताया कि जथेदार रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा पार्टी की विशिथ और माननीय नेता है।