कई दिनों से मरणव्रत धरने पर बैठे SSA रमसा अध्यापकों के समर्थन में आगे आए सिमरजीत सिंह बैंस

Ludhiana Highlights | वेतन में 65 प्रतिशत तक कटौती किए जाने के विरोध पटियाला में कई दिनों से मरणव्रत धरने पर बैठे एस.एस.ए.-रमसा अध्यापकों के समर्थन में आगे आए लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख एवं विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने जहां मंगलवार को स्कूल शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार के दफ्तर में पहुंचकर उनसे सरकार के दावे के मुताबिक उन 94 प्रतिशत अध्यापकों का डाटा मांगा, जो वेतन कटौती के रूप में रैगुलर होने को तैयार हैं, हालांकि कृष्ण कुमार ने बैंस को ऐन मौके पर डाटा उपलब्ध करवाने में सहमति नहीं दिखाई और इस बाबत कोई भी निर्णय शिक्षा मंत्री की

October 19, 2018

वार्ड नंबर 38 से लोक इंसाफ पार्टी के नेता गुरमीत सिंह आए जगमीत नोनी के समर्थन में

Ludhiana Highlights | वार्ड नंबर 38 से लोक इंसाफ पार्टी के मजबूत नेता गुरमीत सिंह दोराहा ने पार्टी को अलविदा कहते हुए कांग्रेस प्रत्याशी जगमीत नोनी को समर्थन देने का ऐलान किया है ।

गुरमीत दोराहा ने कहा के लोक इंसाफ पार्टी में काम करने वाले वर्कर की कोई कदर नहीं है और यह महज चापलूसों की पार्टी है । उन्होंने कहा के वह पिछले लम्बे आरसे से दिन रात एक कर पार्टी के लिए मेहनत कर रहे थे लेकिन के समय उन्हें अनदेखा कर कांग्रेस पार्टी से लोक इंसाफ पार्टी में गए नेता को उमीदवार बना दिया गया जिस से साबित होता है के हाथी के दांत खाने के और है व दिखाने के और है । गुरमीत ने कहा के जगमीत नोनी की समाज को अच्छी देन है । उनकी तरफ से जो समाज भलाई के कार्य किये गए है वही उनकी जीत का कारण बनेंगे ।



0 Shares