Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

कुछ इस तरह मौत के मुंह में चले गए लक्ष्मण द्रविड़

Ludhiana Highlights | लुधियाना के सूफ़ियाँ चौंक में प्लास्टिक फैक्टरी में लगी आग के कारण गिरी ईमारत के मलबे में दब कर अब तक 13 लोगो की मौत की खबर है ।

इसी हादसे में मारे गए लुधियाना के दलित नेता लक्ष्मण द्रविड़ बहादुरी के कारण मौत के मुंह में चले गए ।जानकारी के अनुसार फैक्टरी में आग लगने के बाद भावादस के नेता लक्ष्मण द्रविड़ मौके पर पहुंचे और फैक्टरी के अंदर जाने लगे तो ऐ.सी.पी मनदीप सिंह व रमनदीप सिंह भुल्लर उन्हें सुरक्षा कारणों के चलते बाहर ले आए। द्रविड़ थोड़ी देर बाहर रुकने के बाद फिर अंदर चले गए ।

factory building collaspe 8 died rescue going onऐ.सी.पी उन्हें फिर बाहर ले आए लेकिन जब तीसरी बार द्रविड़ अंदर गए तो उसके बाद ही फैक्टरी में ब्लास्ट हो गया ।



0 Shares