April 25, 2018
Crime Punjab

लवली यूनिवर्सिटी में मचे तहलके की कहानी घूमती है एक आई-फ़ोन के इर्द गिर्द

Ludhiana Highlights | बीती रात लवली प्रोफ़ेशनल यूनिवर्सिटी में विद्यार्थियों द्वारा की गयी तोड़फोड़ और यूनिवर्सिटी में मचे तहलके की सारी कहानी एक आई-फ़ोन के इर्द गिर्द घूमती है । जानकारी के अनुसार यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में रहने वाले एक विद्यार्थी का फ़ोन चोरी हो गया था जिसकी शिकायत उस विद्यार्थी ने पुलिस को दी ।

Lovely proffesional university clashपुलिस ने इस सिलसिले में जब एक सदिंग्ध विद्यार्थी से पूछताछ की तो उसके समर्थक विद्यार्थियों ने आधी रात को यूनिवर्सिटी में तोड़फोड़ करते हुए हाईवे पर जाम लगा दिया । यह हंगामा उस समय और बढ़ गया जब रोड ब्लॉक कर के बैठे विद्यार्थियों पर एक तेज़ रफ़्तार ज़ेन गाड़ी चढ़ गयी जिसमे कई विद्यार्थी गंभीर रूप से जख्मी हो गए ।

Lovely proffesional university clashज़ेन गाड़ी का ड्राइवर मौके से भाग गया लेकिन भड़की भीड़ ने गाड़ी को आग के हवाले कर दिया । भीड़ इस कदर भड़क गयी के उन्होंने और भी कई वाहन आग के हवाले कर दिए और पुलिस की गाड़ियों की भी तोड़फोड़ कर दी ।

Lovely proffesional university clashभड़की भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े व फायरिंग भी करनी पड़ी । अब यूनिवर्सिटी व नज़दीक के इलाके का माहौल शांत है परन्तु अभी भी यूनिवर्सिटी कैंपस में भारी पुलिस बल तैनात है ताकी कोई शरारती अनसर दुबारा ऐसी हरकत न कर पाए ।



Related Posts