Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

अब लुधियाना में फोटो के साथ जारी होगा नाजायज़ इश्तिहारबाजी का चलान

Ludhiana Highlights | निगम प्रशासन ने नाजायज़ इश्तिहारबाजी पर शिकंजा कसने के लिए अब नया फार्मूला निकाल लिया है । निगम के नियमो के अनुसार बिना मंजूरी के लगे किसी भी इश्तिहार को उतारने के साथ साथ उसका चालान जारी करना भी अनिवार्य है, जिसमे 50 हजार तक का जुरमाना हो सकता है ।

ludhiana corporation

File Photo

अब तक तो नाजायज़ लगे इश्तिहारो पर कार्यवाही नामात्र हे देखने को मिली है, और अगर कही नाजायज़ इश्तिहार उतारे भी जाते है तो उनका चालान नहीं काटा जाता ।

ludhiana corporation

File Photo

इसके इलावा एक पहलु यह भी है के अगर किसी लोकेशन से नाजायज़ इश्तिहार उतारे भी जाते है तो लोग उसे मानने से इंकार कर देते है क्यूंकि वह साइट से उतर चुका होता है । इसी के मद्देनज़र निगम ने नए फॉर्मूले के तहत इश्तिहार उतारने से पहले उसकी फोटो खींचनी शुरू कर दी है जिस से क़ानूनी करवाई करनी भी आसान हो जाएगी ।



0 Shares