Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

लुधियाना रेलवे स्टेशन पर मिलेगी अब एयरपोर्ट वाली फीलिंग

Ludhiana Highlights | लुधियाना रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा के लिए रेलवे विभाग ने एस्कलेटर (स्वयं चलित सीढिआँ) लगाने का काम शुरू कर दिया है । यात्रियों को पिछले कई साल से एस्कलेटर और लिफ्ट लगने का बेसब्री से इंतज़ार था । अब ऐसा लग रहा है के लोगो का यह इंतज़ार जल्दी ख़तम हो जायेगा ।

ludhiana railway stationजानकारी के अनुसार रेलवे स्टेशन पर लगाई जाने वाली लिफ्ट का काम अपने अंतिम पड़ाव में है और इस महीने या अगले महीने तक यह शुरू हो जाएगी और इसके साथ ही एस्कलेटर लगाने का काम भी शुरू कर दिया गया है जो आने वाले कुछ महीने में पूरा कर दिया जायेगा ।



0 Shares