April 27, 2018
Ludhiana

सूफ़िआ चौंक मामला, शिव सेना के खिलाफ केस दर्ज करवाने के लिए युथ कांग्रेसी मिले ऐ.डी.सी.पी को

Ludhiana Highlights | लुधियाना युथ कांग्रेस के वर्करो व पदाधिकारियों का एक वफद युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष सनी कैंथ की अगवाई में

ऐ.डी.सी.पी (इन्वेस्टीगेशन) रतन सिंह बराड़ को मिला और गत दिवस शिव सेना हिंदुस्तान के नेताओं ने सूफ़िआ चौंक घटना स्थल पर जो हुड़दंग मचाया था उसके बारे में जानकारी देते हुए एक मेमोरेंडम सौंप कर कानूनी कार्यवाही की मांग की । जानकारी देते हुए कैंथ ने बताया के सूफ़िया चौंक में हुई अनहोनी घटना पर हर आम व खास ने अपनी सहानुभूति जताते हुए घटना स्थल का दौरा भी किया और शहीद हुए फायर कर्मियों के परिजनों से भी मिले । बचाव कार्य कर रहे कर्मचारियों व अधिकारियो को भी हर इंसान ने सराहा । लेकिन इसके विपरीत शिव सेना हिंदुस्तान के अध्यक्ष पवन गुप्ता अपने चंद साथियो के साथ घटना होने के 6 दिन बाद राजनीती चमकने पहुँच गए और वह बचाव कार्य कर रहे कर्मचारियों व अधिकारियो से उलझने लगे । उन्होंने जान हथेली पर रख कर बचाव कार्य कर रहे कर्मचारियों को निकम्मा तक कह डाला । जिस कारण बचाव कार्य में कुछ समय की रूकावट भी आई और वहां का माहौल भी गरम हो गया । कैंथ ने कहा के हमने लुधियाना पुलिस से मांग की है के उक्त पवन गुप्ता व उसके साथियो के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा, बचाव कार्य में बाधा व सरकारी अधिकारियो से दुर्व्यवहार का केस दर्ज कर इन्हे ग्रिफ्तार किया जाये ।

ludhiana youth congress meet police to loadge fir against shiv sena hindustan इस समय उनके साथ प्रदेश कांग्रेस के सेक्रेटरी दिनेश शर्मा, युथ कांग्रेस पूरबी के अध्यक्ष अंकुर शर्मा, युथ कांग्रेस गिल के उपाध्यक्ष प्रिंस कैंथ, बस्सी ढोलेवाल, जग्गी बूल, जसप्रीत बूल, रिस्की ढोलेवाल, बब्बू घुलयाणी, रोज़ुद्दीन सैफी, दीपक कनोजिया, लखविंदर सिंह विक्की, हरमन भुल्लर, रजत कुंद्रा, साहिल मल्होत्रा व अन्य मौजूद थे ।



Related Posts