Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

सस्पेंड एस.एच.ओ मेहरबान , प्लाट पर कब्ज़ा करने के वाले आरोपियों का साथ देने का आरोप

प्लाट पर कब्ज़ा करने वाले आरोपियों का साथ देने के आरोप में थाना मेहरबान के एसएचओ इंस्पेक्टर जरनैल सिंह को उच्च अधिकारीयों ने ससपेंड कर दिया है। पुलिस ने यह कार्यवाही सोमवार को की।

इस मामले की जांच ऐ .डी.सी.पी 4 ने की। उन्होंने रिपोर्ट बनाकर अपने अधिकारीयों को भेजी और इंस्पेक्टर को सस्पेंड करने के आदेश जारी कर दिए गए। ऐ.डी.सी.पी राजवीर सिंह ने बताया कि कुछ समय पहले एक प्लाट को लेकर दोनो पक्ष आमने सामने हुए थे। एक पक्ष ने प्लाट की चार दीवारी तोड़ दी थी और वहां अपनी दीवार बना कर कब्ज़ा कर लिया। इस के बाद पीड़ित पक्ष ने इसका विरोध किया तो एसएचओ जरनैल सिंह ने कब्ज़ा करने वालों के साथ दिया। पीड़ित पक्ष ने एसएचओ की सारी विडिओग्राफी और फोटोग्राफ कर ली। उसके बाद पीड़ित पक्ष ने इसकी शिकायत उच्च अधिकारीयों के पास की। सारी जांच के बाद सारे आरोप सही गए। उन्हों ने कहा की फोटोग्राफ में साफ़ दिखाई दे रहा है कि एसएचओ वहां मौजूद थे और साथ खड़ा हो कर कब्ज़ा करवा रहे थे। उन्होंने जांच रिपोर्ट बनाने के बाद अधिकारीयों को सौंप दी, और उसके बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया।



153 Shares