April 27, 2018
Ludhiana

लापता नौजवान प्रदीप के दोस्त व रिश्तेदार लगा रहे है फेसबुक पर गुहार; जानकारी देने वाले के लिए रखा उचित इनाम

Ludhiana Highlights | गत दिवस 2 दिसंबर आधी रात को लुधियाना के नज़दीक गांव रुड़का में दोस्त की जागो पार्टी से निकला गांव अयाली का नौजवान प्रदीप सिंह इस कदर गायब हुआ के सबके लिए रहस्य बना हुआ है ।

परिवार वालो व दोस्तों की माने तो प्रदीप गांव रुड़का से निकला तो रात के अँधेरे में रास्ता भटक गया जिस कारण वह अयाली की तरफ जाने की बजाए सुधार की तरफ निकल गया । सुधार के नज़दीक प्रदीप की वरना गाडी एक सैंट्रो से टकरा गई । इस एक्सीडेंट में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ और माली नुकसान भी कुछ खास नहीं था लेकिन एक्सीडेंट से प्रदीप इस कदर घबरा गया के वह अपनी गाड़ी वही छोड़ घटना स्थल से पैदल निकल गया । यह सभ वाकया सी.सी.टी.वी में कैद है । घटना स्थल से निकलने के चंद मिनट बाद ही प्रदीप का नंबर भी बंद हो गया और घटना के 4 दिन बीत जाने के बाद भी प्रदीप अभी तक लापता है ।

दोस्त व रिश्तेदार फेसबुक पर लगा रहे है गुहार

प्रदीप के दोस्त व रिश्तेदार फेसबुक पर प्रदीप की फोटो डाल कर व लाइव हो कर गुहार लगा रहे है के अगर किसी को भी प्रदीप के बारे में कोई जानकारी है तो हमें दीजिये, हम जानकारी देने वाले को उचित इनाम भी देंगे ।

missing ludhiana boy pardeepप्रदीप के दोस्त कह रहे है के अगर प्रदीप खुद उनको फेसबुक पर देख या सुन पा रहा है तो उन्हें सम्पर्क करे । दोस्त प्रदीप को बोल रहे है के अगर वह एक्सीडेंट से घबराकर दुनिया से छिप रहा है तो घबराने वाली कोई बात नहीं है, उसने कोई कतल नहीं किया है । सभ अनजाने में हुआ है ।



Related Posts