कई दिनों से मरणव्रत धरने पर बैठे SSA रमसा अध्यापकों के समर्थन में आगे आए सिमरजीत सिंह बैंस

Ludhiana Highlights | वेतन में 65 प्रतिशत तक कटौती किए जाने के विरोध पटियाला में कई दिनों से मरणव्रत धरने पर बैठे एस.एस.ए.-रमसा अध्यापकों के समर्थन में आगे आए लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख एवं विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने जहां मंगलवार को स्कूल शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार के दफ्तर में पहुंचकर उनसे सरकार के दावे के मुताबिक उन 94 प्रतिशत अध्यापकों का डाटा मांगा, जो वेतन कटौती के रूप में रैगुलर होने को तैयार हैं, हालांकि कृष्ण कुमार ने बैंस को ऐन मौके पर डाटा उपलब्ध करवाने में सहमति नहीं दिखाई और इस बाबत कोई भी निर्णय शिक्षा मंत्री की

October 19, 2018

लड़कियों से मोबाइल झपटने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार

पैदल जा रही लड़कियों से मोबाइल झपटने वालो का थाना माडल टाऊन की पुलिस के तरफ से पर्दाफाश किया गया है। पुलिस ने 3 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक सदस्य और चोरीशुदा मोबाइल खरीदने वाला फरार है।

now fitness gym ludhiana

पुलिस को इनके पास से वारदात में प्रयोग किए जाने वाले 2 बाइक और चोरीशुदा 6 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। जानकारी देते जांच अधिकारी राजिंदर सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों की पहचान अमनदीप सिंह निवासी करतार नगर, सुखराज सिंह निवासी दशमेश नगर, अमित कुमार निवासी न्यू शिमलापुरी और फरार की पहचान रामन कुमार निवासी दशमेश नगर और मोबाइल फोन खरीदने वाले की रेहान निवासी न्यू करतार नगर के रूप में हुई है। पुलिस ने सोमवार को सूचना के आधार पर सफैदा चौक के पास से तब गिरफ्तार किया जब वह वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। पुलिस ने बदमाशों को अदालत में पेश कर 1 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है।