Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

लुधियाना में दिन दिहाड़े लूट, मनी एक्सचेंज ऑफिस से 4 लाख उड़ा ले गया लुटेरा

Ludhiana Highlights | लुधियाना स्थित मनी एक्सचेंज ऑफिस से एक लुटेरा 4 लाख की नकदी लेकर फरार हो गया । वारदात के समय दफ्तर में एक कर्मचारी लड़की हे मौजूद थी । लुटेरे ने सुबह सवा 9 बजे हे दफ्तर पर धावा बोल दिया और लड़की को चाकू की नोक पर लेकर गल्ले में पड़ी साडी नकदी लूट कर फरार हो गया ।

money transfer office robberyअभी यह साफ़ नहीं हो पाया के लूटेरा अकेला था के किसी की मदद के साथ उसने इस वारदात को अंजाम दिया । दफ्तर में लगे सी.सी.टी.वी कैमरों की फुटेज के आधार पर पुलिस जाँच कर रही है । पुलिस ने लड़की और मालिक के बयान दर्ज कर लिए है ।



0 Shares