Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

मेरा बच्चा मर जायेगा, हमे जा लेने दो; अकाली दल के धरने में फसी औरत करती रही निवेदन

Ludhiana Highlights | फ़िरोज़पुर में अकाली कांग्रेसी वर्करो में हुई लड़ाई के बाद अकाली वर्करो पर दर्ज किये गए केस के विरोध में अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल के दिशा निर्देशों के अनुसार आज पंजाब के हर शहर हर कसबे में अकाली वर्करो की तरफ से धरना प्रदर्शन कर रोड जाम किया गया ।

इन प्रदर्शनों के कारण एक तरह से पूरे पंजाब का चक्का जाम हो गया और हाई कोर्ट ने भी इस पर कड़ा रुख अख्त्यार करते पंजाब सरकार को जल्दी से जल्दी प्रदर्शन ख़तम करवाने का आदेश दिया था । लुधियाना के लाडोवाल टोल प्लाजा पर अकाली दल की तरफ से लगाए धरने में एक ऐसा वाकया हुआ जो पत्थर दिल इंसान को भी एक बार सोचने के लिए मजबूर कर रहा था । हुआ कुछ यूँ के लुधियाना की एक महिला लुधियाना से जालंधर अपने बच्चे को दवाई दिलाने के लिए बस में जा रही थी । टोल प्लाजा पर लगे धरने के कारण बस जाम में फस गई । उक्त औरत रो रो कर आवेदन करती रही के उसका बच्चा बीमार है, वो मर जायेगा उसकी बस को निकल लेने दो ।



0 Shares