Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

लुधियाना में नौजवान का बेरहमी के साथ कतल, तेजधार हथिआर के साथ किआ कतल

Ludhiana Highlights | रविवार रात को सुन्दर नगर पुली, वाल्मीकि घाटी के नजदीक एक 22 वर्षीय युवक की हत्या का समाचार प्राप्त हुआ है । युवक की पहचान कुलदीप कुंवर रिक्की जो के वाल्मीकि घाटी का रहने वाला था के रूप में हुई है । वारदात की सूचना के बाद ऐ.डी.सी.पी रतन सिंह बराड़, ऐ.सी.पी मनदीप सिंह, थाना दरेसी इंचार्ज कुलवंत सिंह, चौंकी सुन्दर नगर इंचार्ज गुरजीत सिंह पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे और तफ्तीश शुरू कर दी है ।

मृतक के पिता राजेश गुलाटी ने बताया के कुलदीप प्राइवेट नौकरी करता था और रविवार को हम सभ परिवार समेत वाल्मीकि घाटी में चल रहे सत्संग में शामिल हुए थे । कुलदीप साडी रात घर नहीं आया और अगले दिन सुबह कुलदीप के कतल की जानकारी मिली ।



0 Shares