Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

नाईट शेलटरों को लगे ताले; सर्द रातों में सड़क किनारे सोने को मजबूर लोग

Ludhiana Highlights वैसे तो लुधियाना में गरीब व बेघर लोगो के रात काटने के नाईट शेल्टर्स का प्रबंध है लेकिन सचाई यह है के ये नाईट शेल्टर्स सिर्फ नाम के ही है ।

आज भी गरीब लोग सड़क किनारे फुटपाथ पर सर्द राते काटने को मजबूर है । जिला प्रसाशन व नगर निगम इतना सभ कुछ होते हुए भी आँखे मूँद कर बैठा है । केंदर सरकार ने कुछ समय पहले ही लुधियाना में नाईट शेल्टर बनाने के लिए 60 लाख की ग्रांट दी थी । इस रकम से लुधियाना के मोती नगर में नाईट शेल्टर तो बना लिया गया लेकिन बिजली कनेक्शन न मिलने के कारण इसमें ताले लगे हुए है । कुछ यही हालत हैबोवाल डेरी काम्प्लेक्स में बने नाईट शेलटर का है क्यूँ की इन दोनों नाईट शेल्टर्स के पास ना तो कोई बस स्टैंड है और ना ही कोई रेलवे स्टेशन । शहर से काफी दूर होने के कारण लोग इन नाईट शेल्टर्स तक पहुँच ही नहीं पाते और रात सड़क किनारे फुटपाथ पर काटने के लिए मजबूर है ।



0 Shares