Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

आधार से लिंक करने की डेडलाइन के फैसले को सरकार ने लिया वापिस

Ludhiana Highlights | केंदर सरकार ने आधार से लिंक करने की जो 31 दिसंबर 2017 की डेडलाइन रखने का फैसला लिया था उस फैसले को अब केंद्र सरकार ने वापिस ले लिया है ।

अब आधार से लिंक करने की कोई डेडलाइन नहीं है । कल सुप्रीम कोर्ट में आधार पर अहम सुनवाई होने वाली है । कोर्ट की पिछली सुनवाई में केंद्र सरकार की तरफ से अटॉर्नी जनरल के.के.वेणुगोपाल ने बताया था के जिन लोगो ने आधार नहीं बनवाया सरकार उनके लिए डेडलाइन 31 दिसंबर 2017 से बढ़ाकर 31 मार्च 2018 तक कर रही है । इसके लिए बाकायदा शुक्रवार को नोटिफिकेशन जारी किया जायेगा । मोबाइल से आधार जोड़ने की डेडलाइन जो 6 फरवरी 2018 राखी गयी थी उसे नहीं बढ़ाया जा सकता क्यूंकि यह सुप्रीम कोर्ट के आदेश के तहत है ।



0 Shares