किला रायपुर के सब पोस्ट आफिस में 12.32 लाख का घपला, सब पोस्ट मास्टर पर लगा आरोप

Ludhiana Highlights| किला रायपुर के सब पोस्ट आफिस में 12.32 लाख रुपए का घपला हुआ। घपला करने का आरोप तत्कालीन सब पोस्ट मास्टर हरजीत सिंह पर लगा है। उन पर आरोप है कि उसने सेविंग खातों में देनदारियां दिखाकर यह रकम अपने निजी हित में इस्तेमाल करके सरकार को चुना लगाया। सदर पुलिस ने सुपरिटैंडेंट आफ पोस्ट आफिस लुधियाना की स्वराज कौर की शिकायत पर हरजीत के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है, जिसमें अरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, जोकि खन्ना टेलीफोन एक्सचेंज की संचार कालोनी का रहने वाला है। पुलिस को दी गई शिकायत

February 19, 2019

नहीं रुक रहे लोगो को लूटने के मामले, लुटेरों की भाल में जगह जगह भटक रही है पंजाब पुलिस

Ludhiana Highlights | स्थानीय शास्त्री नगर जगराओं में गत शुक्रवार देर रात्रि को एक व्यापारी साहिल गुप्ता की आंखों में मिर्चे डालकर उसकी स्कूटरी सहित 2.5 लाख रुपए लूट कर ले जाने वाले 3 लूटेरों का पुलिस सुराग नहीं लगा सकी। पुलिस पार्टियां अलग-अलग इन लुटेरों का सुराग लगाने का भरसक प्रयत्न कर रही है।

इस संबंध में थाना सिटी जगराओं में नियुक्त डी.एस.पी. हरपिंद्र कौर ने बताया कि इस घटना की जांच करने के लिए कई संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है। आज प्रात: लगभग 5.30 बजे डी.ए.वी. कालेज के निकट शेरपुरा रोड पर स्थित झुग्गियों में उनकी अगुवाई में इंस्पैक्टर इंद्रजीत सिंह भारी संख्या में पुलिस फोर्स ने छापामारी की तथा नशीले पदार्थों आदि की बारीकी से तलाश की। इसमें 10 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ।

कुछ संदिग्धों को भी हिरासत में लेने के अतिरिक्त एक कार इत्यादि भी कब्जे में ली है। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है तथा बरामद कार के बारे में भी जांच की जा रही है। डी.एस.पी. हरपिंद्र कौर ने बताया कि एस.एस.पी. श्री वीरेंद्र सिंह बराड़ व एस.पी. (डी.) रुपिंद्र भारद्वाज की देख-रेख में इस केस का हल करने हेतु पुलिस पार्टियां भरस्क प्रयत्न कर रही हैं।