आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे कपिल-गिन्नी, पहुंचेंगी कई हस्तियां

Ludhiana Highlights |  कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी जालंधर के क्लब कबाना में होगी। पंजाब की परंपरागत ‘घोड़िय़ां’ के स्वर कपिल शर्मा के होली सिटी स्थित घर में गूंजे। मंगलवार रात के समय अमृतसर में कपिल शर्मा के विवाह की ‘जागो’ निकाली गई व लेडीज संगीत का कार्यक्रम हुआ। जागो में कपिल शर्मा के साथ-साथ उनकी बहन पूजा देवगण, जीजा पवन देवगण, मां जनक व बेहद नजदीकी रिश्तेदार शामिल हुए। देर रात हुए इस आयोजन में कपिल शर्मा के पारिवारिक सदस्य व खास दोस्त ही शामिल थे। जालंधर में इस ऐतिहासिक पल

December 12, 2018

नहीं रुक रहे लोगो को लूटने के मामले, लुटेरों की भाल में जगह जगह भटक रही है पंजाब पुलिस

Ludhiana Highlights | स्थानीय शास्त्री नगर जगराओं में गत शुक्रवार देर रात्रि को एक व्यापारी साहिल गुप्ता की आंखों में मिर्चे डालकर उसकी स्कूटरी सहित 2.5 लाख रुपए लूट कर ले जाने वाले 3 लूटेरों का पुलिस सुराग नहीं लगा सकी। पुलिस पार्टियां अलग-अलग इन लुटेरों का सुराग लगाने का भरसक प्रयत्न कर रही है।

इस संबंध में थाना सिटी जगराओं में नियुक्त डी.एस.पी. हरपिंद्र कौर ने बताया कि इस घटना की जांच करने के लिए कई संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है। आज प्रात: लगभग 5.30 बजे डी.ए.वी. कालेज के निकट शेरपुरा रोड पर स्थित झुग्गियों में उनकी अगुवाई में इंस्पैक्टर इंद्रजीत सिंह भारी संख्या में पुलिस फोर्स ने छापामारी की तथा नशीले पदार्थों आदि की बारीकी से तलाश की। इसमें 10 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ।

कुछ संदिग्धों को भी हिरासत में लेने के अतिरिक्त एक कार इत्यादि भी कब्जे में ली है। संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है तथा बरामद कार के बारे में भी जांच की जा रही है। डी.एस.पी. हरपिंद्र कौर ने बताया कि एस.एस.पी. श्री वीरेंद्र सिंह बराड़ व एस.पी. (डी.) रुपिंद्र भारद्वाज की देख-रेख में इस केस का हल करने हेतु पुलिस पार्टियां भरस्क प्रयत्न कर रही हैं।