जिला व ब्लॉक समिति चुनावों में कांग्रेस को शानदार जीत दिलाकर लोगों ने सरकार के विकास कार्यों पर मोहर लगाई: अरोड़ा

Ludhiana Highlights |  पंजाब के उद्योग व वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा है कि जिला व ब्लॉक समिति चुनावों में कांग्रेस की शानदार विजय यह दर्शाती है कि लोगों ने कैप्टन अमरेन्द्र सिंह सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों पर अपनी मोहर लगाई है। आज अपने निवास स्थान पर ब्लॉक नंबर-2 के विधानसभा क्षेत्र होशियारपुर से संबंधित कांग्रस के 7 जोनों से विजेता उम्मीदवारों व कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता संभालने के पश्चात लोगों को स्वच्छ व ईमानदार प्रशासन देने का जो वायदा किया था उस पर पूरी उतरी है।

September 22, 2018

22 सितंबर से 24 सितंबर तक पंजाब में भारी वर्षा होने का अलर्ट जारी

Ludhiana Highlights | पंजाब सरकार ने मौसम विभाग की ओर से अगले तीन दिनों के दौरान राज्य में भारी वर्षा होने का अलर्ट जारी किया है। सरकारी प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि राज्य में अनेक स्थानों पर 22 सितंबर से 24 सितंबर तक माझा, मालवा और दोआबा क्षेत्र में भारी वर्षा की संभावना जताई है। राज्य के उत्तरी तथा दक्षिणी भाग में भारी वर्षा के आसार हैं। गुरदासपुर, जालंधर, अमृतसर, कपूरथला, फतेहगढ़ साहिब, मोहाली, लुधियाना और रूपनगर जिले में वर्षा के आसार हैं। जिला प्रशासन को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं।  मौसम विज्ञानियों के मुताबिक श्री मुक्तसर साहिब,

September 22, 2018

कंपनी का जाली मार्का लगा सिलाई मशीनों के पैरों का ट्रक पकड़ा, मालिक के खिलाफ केस दर्ज

Ludhiana Highlights | एक प्रसिद्ध सिलाई मशीनों के पैरों का भरा हुआ ट्रक थाना पुलिस साहनेवाल की पुलिस ने कब्जे में लेकर उक्त कंपनी के मालिक के खिलाफ  मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी सब-इंस्पैक्टर सिमरनजीत कौर ने बताया कि उषा सिलाई मशीन के एक अधिकारी रमेश दत्त ने पुलिस को शिकायत दी कि गिल रोड का रहने वाला एक व्यक्ति उनकी कंपनी का जाली मार्का लगा सिलाई मशीनों के पैर बनाकर एक्सपोर्ट करता है, जो आज भी एक ट्रक ओडिशा भेज रहा है।इस पर उन्होंने साहनेवाल के गुरुद्वारे अतरसार साहिब के पास नाकाबंदी कर दी। इसी दौरान लुधियाना की तरफ

September 22, 2018

अब मुँह ढक कर ड्राइविंग करने पर नहीं होगा परचा दर्ज

Ludhiana Highlights | पुलिस कमिश्नरेट लुधियाना की तरफ से मुंह पर रुमाल बांध कर बाइक चलाने वालो पर दिया जाने वाला परचा अब बंद हो गया है । पुलिस कमिश्नर की तरफ से बीते समय में जारी किये आदेश जिसके तहत मुंह ढक कर ड्राइविंग करने वालो का चलान काटने की बजाए उनपर सीधा परचा दिया जाता था ।

no fir on face coverइसी सिलसिले में शहर की अलग अलग संस्थाओ ने इकठे होकर पुलिस कमिश्नर से मुलाकात करते हुए अपील की के इतनी सर्दी और प्रदूषण में बिना मुँह ढके बाइक पर निकलना बहुत मुश्किल है ।

no fir on face coverजानकारी देते हुए ‘हेल्प आर्गेनाइजेशन’ से एडवोकेट गगनप्रीत सिंह ने कहा के उनकी संस्था के सभी सदस्य आज ऐ.डी.सी.पी परमजीत सिंह पन्नू से मिले । इस सबंध में ऐ.डी.सी.पी परमजीत सिंह पन्नू ने आश्वासन दिया है के अब मुंह ढकने पर परचा दर्ज नहीं किया जायेगा । इस समय जगमीत सिंह नोनी, भरत शर्मा, बलविंदर सिंह भुल्लर, रवी अरोड़ा के इलावा अलग अलग एन.जी.ओज़ सदस्य मौजूद थे ।



0 Shares