कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्ज यूनियन ने सरकार विरोधी नीतियों के खिलाफ की हड़ताल, पनबस को नहीं चलने देंगे

Ludhiana Highlights | राज्य सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों के खिलाफ पंजाब रोडवेज/पनबस कॉन्ट्रैक्ट वर्कर्ज यूनियन ने & दिवसीय हड़ताल करके पंजाब भर की बसों का चक्का जाम करने की चेतावनी दी थी, जिसके चलते आज यूनियन ने बस स्टैंड परिसर में सरकार विरोधी नारेबाजी करते हुए रोष रैली निकाली। इसमें रोडवेज कर्मी भी कॉन्टै्रक्ट वर्कर यूनियन के समर्थन में आए। यूनियन की सैंट्रल बॉडी द्वारा कोई सूचना न मिलने से बस स्टैंड को बंद नहीं किया गया बल्कि बस स्टैंड पर आवागमन पहले जैसा ही था। इस हड़ताल से जहां सरकार को घाटा सहना पड़ रहा है वहीं यात्रियों को भी सरकारों

July 17, 2018

“मेयर ने बुलाई निगम अफसरों की मीटिंग; बरसात से परेशान लोगो कि लिए जारी किए नंबर “

Ludhiana Highlights | हम आपके लिए और आपके साथ हैं, कृपया हमारे साथ सहयोग दें |मेयर बलकार सिंह संधू ने लुधियाना नगर निगम से पूछा है अधिकारियों को यह विश्वास दिलाने के लिए चल रहे बरसात के मौसम के दौरान निवासियों को किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है। आज आयोजित की एक बैठक के दौरान मेयर संधू ने कहा लुधियाना एमसी लुधियाना शहर के निवासियों के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है और उन्हें बरसात के मौसम के दौरान किसी तरह का दुःख नहीं झेलने देगा। उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी समस्या के मामले में, जनता निम्नलिखित

July 17, 2018

अब मुँह ढक कर ड्राइविंग करने पर नहीं होगा परचा दर्ज

Ludhiana Highlights | पुलिस कमिश्नरेट लुधियाना की तरफ से मुंह पर रुमाल बांध कर बाइक चलाने वालो पर दिया जाने वाला परचा अब बंद हो गया है । पुलिस कमिश्नर की तरफ से बीते समय में जारी किये आदेश जिसके तहत मुंह ढक कर ड्राइविंग करने वालो का चलान काटने की बजाए उनपर सीधा परचा दिया जाता था ।

no fir on face coverइसी सिलसिले में शहर की अलग अलग संस्थाओ ने इकठे होकर पुलिस कमिश्नर से मुलाकात करते हुए अपील की के इतनी सर्दी और प्रदूषण में बिना मुँह ढके बाइक पर निकलना बहुत मुश्किल है ।

no fir on face coverजानकारी देते हुए ‘हेल्प आर्गेनाइजेशन’ से एडवोकेट गगनप्रीत सिंह ने कहा के उनकी संस्था के सभी सदस्य आज ऐ.डी.सी.पी परमजीत सिंह पन्नू से मिले । इस सबंध में ऐ.डी.सी.पी परमजीत सिंह पन्नू ने आश्वासन दिया है के अब मुंह ढकने पर परचा दर्ज नहीं किया जायेगा । इस समय जगमीत सिंह नोनी, भरत शर्मा, बलविंदर सिंह भुल्लर, रवी अरोड़ा के इलावा अलग अलग एन.जी.ओज़ सदस्य मौजूद थे ।