Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

परमिश वर्मा पर गोली चलाने वाले दिलप्रीत सिंह ढाहा का एक और बड़ा बयान

कुछ दिनों पहले परमिश वर्मा पर हमला होने की ख़बर सामने आयी है। जिस के बाद परमिश वर्मा को फोर्टीज़ हॉस्पिटल में ले जाया गया। इसी के साथ इस बात का खुलासा भी हो गया की इस वारदात के पीछे किसका हाथ है।

परमिश वर्मा को गोली मरने की जिमेवारी एक खतरनाक गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ने ली थी। सोशल मीडिया पर पाई गयी एक पोस्ट में दिलप्रीत सिंह ने कहा कि ‘इस बार तो तुम बच गए अगली बार नहीं बचेगा’। आज सुबह फिर दिलप्रीत सिंह ढाहा ने एक पोस्ट शेयर करते कहा उनकी किसी भी धर्म से कोई दुश्मनी नहीं है। और फेसबुक पर वीडियो के जरिये गलत बोलने वालो को चेतावनी भी दी है। और साथ ही उसने अपने साथियो के नाम भी बताये जो उस वारदात में उसके साथ शामिल थे।