आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे कपिल-गिन्नी, पहुंचेंगी कई हस्तियां

Ludhiana Highlights |  कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी जालंधर के क्लब कबाना में होगी। पंजाब की परंपरागत ‘घोड़िय़ां’ के स्वर कपिल शर्मा के होली सिटी स्थित घर में गूंजे। मंगलवार रात के समय अमृतसर में कपिल शर्मा के विवाह की ‘जागो’ निकाली गई व लेडीज संगीत का कार्यक्रम हुआ। जागो में कपिल शर्मा के साथ-साथ उनकी बहन पूजा देवगण, जीजा पवन देवगण, मां जनक व बेहद नजदीकी रिश्तेदार शामिल हुए। देर रात हुए इस आयोजन में कपिल शर्मा के पारिवारिक सदस्य व खास दोस्त ही शामिल थे। जालंधर में इस ऐतिहासिक पल

December 12, 2018

फेसबुक पर हुआ पंजाबी युवक से प्यार, दौड़ी आई वो सात समुंद्र पार

फेसबुक पर दिल मिला तो पॉलैंड की विदेशी गोरी मेम ने पंजाब के छोटे से गांव पहुंचकर गरीब पंजाबी युवक से शादी रचा ली। गांव में पहली दफा गोरी दुल्हन को देखने वाले लोगों का घर पर जमावड़ा लगा रहता है। शादी के बाद दोनों पति-पत्नी एक-दूसरे से बात करने के लिए भाषा सीख रहे हैं। पुराने बुजुर्गों की कहावत है कि जोडिय़ां ऊपर वाला बनाता है, ऐसा ही कुछ हुआ नजदीकी गांव गन्ना पिंड के शाम सुंदर (38) के साथ।

शाम सुंदर जो पहले से शादीशुदा था और 4 वर्ष पहले उसकी पत्नी का देहांत हो गया था, उसकी एक 10 वर्ष की एक बेटी भी है। शाम सुंदर ने बताया कि डेढ़ वर्ष पहले उसे फेसबुक पर पॉलैंड की इवोना वाना सिक (48) से दोस्ती हो गई। इवोना भी पहले से शादीशुदा थी और उसका 18 वर्ष का एक लड़का है।दोनों अपनी-अपनी भाषा में मैसेज लिखकर गूगल के माध्यम से ट्रांसलेट करके एक-दूसरे को मैसेज भेजते थे। फिर दोनों ने एक-दूसरे को देखने के लिए वीडियो कॉलिंग की। इवोना को शाम सुंदर इस कद्र भा गया कि उसने उसे अपना जीवन साथी चुनने की पेशकश कर दी। शाम सुंदर को खुद पर यकीन नहीं हो रहा था कि विदेश की रहने वाली वहां की जमपाल अमीर घराने की औरत उसे इस तरह शादी की ऑफर दे देगी। इवोना ने वहां अपने पॉलैंड पति को सारी बात बताकर उससे तलाक ले लिया और गत 22 फरवरी को पहली बार जहाज से फिल्लौर में पड़ते गांव गन्ना पिंड पहुंच गई और 23 फरवरी को दोनों ने गुरुद्वारे में शादी कर ली।