Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

प्रद्युमन हत्या कांड में नया मोड़; कातिल निकला कोई और !

Ludhiana Highlights | रयान इंटरनेशनल स्कूल गुड़गांव के बहुचर्चित हत्या कांड में नया मोड़ आया है । सी.बी.आई ने स्कूल के हे 11वी कक्षा के छात्र को गिरफ्तार किया है जिसने सिर्फ पैरेंट टीचर मीटिंग और स्कूल में परीक्षाओं को लेट करवाने के लिए मासूम प्रद्युमन की हत्या कर दी ।

pradyuman murder case twistगौरतलब है के जिस छात्र को सी.बी.आई ने गिरफ्तार किया है वो हरयाणा पुलिस के लिए हत्या का चश्मदीद गवाह था लेकिन केस सी.बी.आई के हाथ आते ही चश्मदीद गवाह ही कातिल निकला । इस से पहले हरयाणा पुलिस ने स्कूल के ही वैन कंडक्टर को इस कदर इंटेरोगेट किया को वो मान गया था के उसने ही प्रद्युमन की हत्या की है । इस छानबीन से न तो प्रद्युमन का परिवार राज़ी हुआ और न ही बस कंडक्टर का ।

pradyuman murder case twistजांच सी.बी,आई के पास एते ही सारा केस बदल गया और बस का कंडक्टर निर्दोष निकला । इस सरे मामले ने हरयाणा पुलिस को भी सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है । जानकारी के मुताबिक दोषी छात्र को जुविलियन जस्टिस बोर्ड में भेजा गया है जहा सी.बी.आई उस से पूछताछ करेगी ।



0 Shares