किला रायपुर के सब पोस्ट आफिस में 12.32 लाख का घपला, सब पोस्ट मास्टर पर लगा आरोप

Ludhiana Highlights| किला रायपुर के सब पोस्ट आफिस में 12.32 लाख रुपए का घपला हुआ। घपला करने का आरोप तत्कालीन सब पोस्ट मास्टर हरजीत सिंह पर लगा है। उन पर आरोप है कि उसने सेविंग खातों में देनदारियां दिखाकर यह रकम अपने निजी हित में इस्तेमाल करके सरकार को चुना लगाया। सदर पुलिस ने सुपरिटैंडेंट आफ पोस्ट आफिस लुधियाना की स्वराज कौर की शिकायत पर हरजीत के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है, जिसमें अरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, जोकि खन्ना टेलीफोन एक्सचेंज की संचार कालोनी का रहने वाला है। पुलिस को दी गई शिकायत

February 19, 2019

22 सितंबर से 24 सितंबर तक पंजाब में भारी वर्षा होने का अलर्ट जारी

Ludhiana Highlights | पंजाब सरकार ने मौसम विभाग की ओर से अगले तीन दिनों के दौरान राज्य में भारी वर्षा होने का अलर्ट जारी किया है। सरकारी प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि राज्य में अनेक स्थानों पर 22 सितंबर से 24 सितंबर तक माझा, मालवा और दोआबा क्षेत्र में भारी वर्षा की संभावना जताई है। राज्य के उत्तरी तथा दक्षिणी भाग में भारी वर्षा के आसार हैं। गुरदासपुर, जालंधर, अमृतसर, कपूरथला, फतेहगढ़ साहिब, मोहाली, लुधियाना और रूपनगर जिले में वर्षा के आसार हैं। जिला प्रशासन को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं। 

मौसम विज्ञानियों के मुताबिक श्री मुक्तसर साहिब, अबोहर, तरनतारन, अमृतसर, तलवंडी साबो, बठिंडा के हिस्सों में तेज हवाओं के साथ तेज बारिश होने की संभावना है जबकि मानसा, बरनाला, पटियाला, लुधियाना, नवांशहर, नंगल, जालंधर, कपूरथला, होशियारपुर और गुरदासपुर के हिस्सों में तेज बारिश की संभावना है।