आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे कपिल-गिन्नी, पहुंचेंगी कई हस्तियां

Ludhiana Highlights |  कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी जालंधर के क्लब कबाना में होगी। पंजाब की परंपरागत ‘घोड़िय़ां’ के स्वर कपिल शर्मा के होली सिटी स्थित घर में गूंजे। मंगलवार रात के समय अमृतसर में कपिल शर्मा के विवाह की ‘जागो’ निकाली गई व लेडीज संगीत का कार्यक्रम हुआ। जागो में कपिल शर्मा के साथ-साथ उनकी बहन पूजा देवगण, जीजा पवन देवगण, मां जनक व बेहद नजदीकी रिश्तेदार शामिल हुए। देर रात हुए इस आयोजन में कपिल शर्मा के पारिवारिक सदस्य व खास दोस्त ही शामिल थे। जालंधर में इस ऐतिहासिक पल

December 12, 2018

22 सितंबर से 24 सितंबर तक पंजाब में भारी वर्षा होने का अलर्ट जारी

Ludhiana Highlights | पंजाब सरकार ने मौसम विभाग की ओर से अगले तीन दिनों के दौरान राज्य में भारी वर्षा होने का अलर्ट जारी किया है। सरकारी प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि राज्य में अनेक स्थानों पर 22 सितंबर से 24 सितंबर तक माझा, मालवा और दोआबा क्षेत्र में भारी वर्षा की संभावना जताई है। राज्य के उत्तरी तथा दक्षिणी भाग में भारी वर्षा के आसार हैं। गुरदासपुर, जालंधर, अमृतसर, कपूरथला, फतेहगढ़ साहिब, मोहाली, लुधियाना और रूपनगर जिले में वर्षा के आसार हैं। जिला प्रशासन को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं। 

मौसम विज्ञानियों के मुताबिक श्री मुक्तसर साहिब, अबोहर, तरनतारन, अमृतसर, तलवंडी साबो, बठिंडा के हिस्सों में तेज हवाओं के साथ तेज बारिश होने की संभावना है जबकि मानसा, बरनाला, पटियाला, लुधियाना, नवांशहर, नंगल, जालंधर, कपूरथला, होशियारपुर और गुरदासपुर के हिस्सों में तेज बारिश की संभावना है।