कई दिनों से मरणव्रत धरने पर बैठे SSA रमसा अध्यापकों के समर्थन में आगे आए सिमरजीत सिंह बैंस

Ludhiana Highlights | वेतन में 65 प्रतिशत तक कटौती किए जाने के विरोध पटियाला में कई दिनों से मरणव्रत धरने पर बैठे एस.एस.ए.-रमसा अध्यापकों के समर्थन में आगे आए लोक इंसाफ पार्टी के प्रमुख एवं विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने जहां मंगलवार को स्कूल शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार के दफ्तर में पहुंचकर उनसे सरकार के दावे के मुताबिक उन 94 प्रतिशत अध्यापकों का डाटा मांगा, जो वेतन कटौती के रूप में रैगुलर होने को तैयार हैं, हालांकि कृष्ण कुमार ने बैंस को ऐन मौके पर डाटा उपलब्ध करवाने में सहमति नहीं दिखाई और इस बाबत कोई भी निर्णय शिक्षा मंत्री की

October 19, 2018

राहुल गाँधी के कहने पर छत से कूदने को भी तैयार; राजा वड़िंग

कुछ दिनों पहले कैप्टन सरकार ने मंत्री मंडल का विस्तार किया था। राजा वड़िंग मंत्री बनने के लिए इच्छूक थे। जानकारी देते हुए राजा वड़िंग ने कहा की मुझे कभी किसी ने मंत्री बनने के लिए नहीं पूछा, और न ही मैने कभी मंत्री बनने के लिए कहा।

उन्होंने कहा की जाट सिख होने के कारन मंत्री न बनने का कोई मसला नहीं है। उन्होंने ने कहा की सब जात धर्म को यह मौका मिलना चाहिए। जब उनके पूछा गया की वह बठिंडा से लोक सभा चुनाव लड़ने वाले है तो राजा वड़िंग ने कहा की राहुल गाँधी के कहने पर वह छत से कूदने को तैयार है। जो राहुल गाँधी कहेगे वही करुँगा।