राहुल गांधी द्वारा दिए गए भाषण ने देश की राजनीति में ला दिया भूकम्प

Ludhiana Highlights | कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा कल संसद में अविश्वास प्रस्ताव के दौरान दिए गए भाषण ने देश की राजनीति में भूकम्प ला दिया है। ये विचार पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने प्रकट किए। जाखड़ ने संसद में राहुल के भाषण के बाद ट्वीट करते हुए कहा कि राजनीति में भूकम्प आ गया है। राहुल ने नफरत व भय फैलाने वाली भाजपा व मोदी सरकार को संसद में मुंहतोड़ जवाब दे दिया। इसी तरह कांग्रेस हमेशा मूल्यों व संस्कृति की विचारधारा को बढ़ावा देती रही है, जबकि दूसरी ओर भाजपा सरकार ने देश में विभिन्न

July 22, 2018

Canada Airport पर रोके गए आप विधायक और उनसे की पूछताछ

Ludhiana Highlights | ओटवा हवाई अड्डे पर आम आदमी पार्टी के विधायक कुलतार सिंह संधवा और अमरजीत सिंह संदोआ को कैनेडियन आधिकारियों द्वारा रोकने का मामला सामने आया है। अधिकारियों ने विधायकों से पूछताश के बाद उन्हें छोड़ दिया। इनसे क्या पूछताछ हुई इसके बारे में अभी पता नहीं चल सका है। जानकारी के मुताबिक कुलतार सिंह संधवा कोटकपूरा से और अमरजीत सिंह संदोआ रोपड़ से ‘आप’ विधायक हैं। संदोआ गैरकानूनी माइनिंग दौरान हुई मारपीट के कारण सुर्खियों में आए थे। उक्त मामला रोपड़ के इलाके नूरपुर बेदी का था। फिलहाल वह एक अन्य मामले को लेकर चर्चा में हैं ।

July 22, 2018

राहुल के भाषण पर केंद्रीय मंत्री हरसिमरत भड़क उठीं और कहा,” ये पप्पी झप्पी एरिया नहीं

Ludhiana Highlights | अविश्वास प्रस्ताव पर लोकसभा में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण पर अकाली दल की सांसद और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर भड़क उठीं । उन्होंने कहा कि ये सांसद हैं । ये पप्पी झप्पी एरिया नहीं है । दरअसल राहुल गांधी ने अपने भाषण के दौरान कहा था कि सदन स्थगित होने के दौरान बीजेपी के कई सांसद उनके पास आए और उन्होंने हमारे भाषण की तारीफ की है । आपके सांसद ही आपको चुनाव में हराएंगे। जानकारी के आधार पर उन्होंने यह कहा के वो देखिए अकाली दल की सांसद तो हमें देखकर मुस्कुरा रही हैं ।

July 22, 2018

Sardar Mohammad Team visited Ludhiana for its Promotion

Ludhiana Highlights | Team of Sardar Mohammad, upcoming movie of Tarsem Jassar releasing on 3rd November 2017, visited Sarabha Nagar Market Ludhiana for its promotion.

sardar mohammadTeam including Tarsem Jassar, Amrit Mann, Jass Bajwa, Amar Sajalpuria, Inder Kaur & more performed live performance & appealed people to watch this movie which is inspired by true story.

sardar mohammad