Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

सलून की आड़ में बेचीं जा रही थी शराब; पुलिस ने किया काबू

Ludhiana Highlights | हेयर सलून की आड़ में नाजायज़ शराब बेचने वाले दोषी को शेरपुर पुलिस ने ग्रिफ्तार किया है जिससे 8 पेटी नाजायज़ शराब बरामद की गयी है ।

चौंकी इंचार्ज रिचा ने बताया के दोषी सुरिंदर कुमार ढंडारी इलाके में हेयर सलून चलाता है । सलून की आड़ में दोषी शराब की खेप मंगवा कर परवासियो को महंगे भाव में बेचता था । सूचना मिलने पर जब पुलिस पार्टी ने सलून पर छापेमारी की तो वहां से उन्हें सिर्फ 3 बोतल शराब की मिली लेकिन जब सख्ती से पूछताछ की तो सुरिंदर ने अपने घर पर छुपा के राखी 8 पेटियां भी बरामद करवा दी । चौंकी इंचार्ज ने बताया के दोषी पर पहले भी शराब की तस्करी का मुकदमा दर्ज हो चुका है ।



0 Shares