जिला व ब्लॉक समिति चुनावों में कांग्रेस को शानदार जीत दिलाकर लोगों ने सरकार के विकास कार्यों पर मोहर लगाई: अरोड़ा

Ludhiana Highlights |  पंजाब के उद्योग व वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा है कि जिला व ब्लॉक समिति चुनावों में कांग्रेस की शानदार विजय यह दर्शाती है कि लोगों ने कैप्टन अमरेन्द्र सिंह सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों पर अपनी मोहर लगाई है। आज अपने निवास स्थान पर ब्लॉक नंबर-2 के विधानसभा क्षेत्र होशियारपुर से संबंधित कांग्रस के 7 जोनों से विजेता उम्मीदवारों व कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता संभालने के पश्चात लोगों को स्वच्छ व ईमानदार प्रशासन देने का जो वायदा किया था उस पर पूरी उतरी है।

September 22, 2018

22 सितंबर से 24 सितंबर तक पंजाब में भारी वर्षा होने का अलर्ट जारी

Ludhiana Highlights | पंजाब सरकार ने मौसम विभाग की ओर से अगले तीन दिनों के दौरान राज्य में भारी वर्षा होने का अलर्ट जारी किया है। सरकारी प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि राज्य में अनेक स्थानों पर 22 सितंबर से 24 सितंबर तक माझा, मालवा और दोआबा क्षेत्र में भारी वर्षा की संभावना जताई है। राज्य के उत्तरी तथा दक्षिणी भाग में भारी वर्षा के आसार हैं। गुरदासपुर, जालंधर, अमृतसर, कपूरथला, फतेहगढ़ साहिब, मोहाली, लुधियाना और रूपनगर जिले में वर्षा के आसार हैं। जिला प्रशासन को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं।  मौसम विज्ञानियों के मुताबिक श्री मुक्तसर साहिब,

September 22, 2018

कंपनी का जाली मार्का लगा सिलाई मशीनों के पैरों का ट्रक पकड़ा, मालिक के खिलाफ केस दर्ज

Ludhiana Highlights | एक प्रसिद्ध सिलाई मशीनों के पैरों का भरा हुआ ट्रक थाना पुलिस साहनेवाल की पुलिस ने कब्जे में लेकर उक्त कंपनी के मालिक के खिलाफ  मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी सब-इंस्पैक्टर सिमरनजीत कौर ने बताया कि उषा सिलाई मशीन के एक अधिकारी रमेश दत्त ने पुलिस को शिकायत दी कि गिल रोड का रहने वाला एक व्यक्ति उनकी कंपनी का जाली मार्का लगा सिलाई मशीनों के पैर बनाकर एक्सपोर्ट करता है, जो आज भी एक ट्रक ओडिशा भेज रहा है।इस पर उन्होंने साहनेवाल के गुरुद्वारे अतरसार साहिब के पास नाकाबंदी कर दी। इसी दौरान लुधियाना की तरफ

September 22, 2018

सुविधा कर्मचारियों ने मांगों को लेकर डीसी को दिया मांग पत्र

Ludhiana Highlights | सुविधा कर्मचारियों ने अपनी  छीनी गई नौकरी वापिस लेने और सेवाओं को रेगुलर करवाने के लिए पिछले 14 महीनों से शुरू किए संघर्ष को तेज करना शुरू कर दिया है।

उन्होंने अपने  संघर्ष के समक्ष पंजाब के डिप्टी कमिश्नर को मांग पत्र दिया और पंजाब सरकार से मांग की है कि उनको पहले की तरह ही सुखमनी सेवा सोसायटी के अधीन नौकरी पर रखा जाए और उनकी सेवाओं को रेगुलर किया जाए। लुधियाना में भी प्रदेश महामंत्री वरिंदर सिंह लेखी और संजीव कुमार की अगुवाई में डीसी प्रदीप अग्रवाल को मांग पत्र दिया गया। इस संबंधी दोनों नेताओं ने पंजाब की भूतपूर्व अकाली-भाजपा सरकार से रोष प्रकट करते हुए कहा कि सरकार के नेताओं ने पंजाब भर में अच्छे भले चलते सुविधा केंद्रों को बंद करवा कर उनके स्थान पर 500 करोड़ खर्च कर सेवा केंद्र खोल दिए है। सुविधा केंद्र तो करीब डेढ़ दहाके से लोगों को एक ही छत के नीचे विभिन्न विभिन्न प्रकार की सुविधाएं दे रहे थे लेकिन भ्रष्टाचार से निकले सेवा केंद्र लोगों की सेवा नहीं कर पाए। इनका गैर तजुर्बेकार स्टाफ लोगों को सिर दर्द देने के सिवाय कुछ नहीं दे पाया। नेताओं ने डीसी को मांग पत्र देते हुए कहा के भूतपूर्व सरकार की कच्चे मुलायम विरोधी नीति ने सुविधा सेंट्रो में अच्छे पढ़े-लिखे 1100 मुलाजिमों को बेरोजगार कर दिया जो 14 महीनों से तनख्वाह न मिलने के कारण आर्थिक तौर से पूरी तरह टूट चुके हैं और इनके घर के चूल्हें ठंडे पड़ चुके हैं। नेताओं ने पंजाब सरकार से मांग की है कि उनको दुबारा सुखमणि सेवा सोसायटी में में रोजगार देकर जल्द ही सेवाएं रेगुलर की जाएं। उन्होंने कहा कि अगर सरकार उनकी मांग को स्वीकृत करती है तो सुविधा सेंट्रो के तजुर्बेकार कर्मचारी लोगों को दोबारा एक ही छत के नीचे सारी सुविधाएं देनी शुरू कर देंगे। इस मौके पर शरणजीत सिंह, जरनैल सिंह, राजेश कुमार, प्रेम सिंह, दिनेश कुमार, गुरिंदर कौर महदूदा मीडिया प्रभारी, रवी कुमार व अन्य उपस्थित थे।



0 Shares