भाजपा ने महबूबा मुफ्ती से तोड़ा गठबंधन, भाजपा ने की राज्य में राज्यपाल शासन की मांग

Ludhiana Highlights | भाजपा ने आज जम्मू-कश्मीर की महबूबा मुफ्ती सरकार से रिश्ता तोड़ लिया है। साथ ही भाजपा ने राज्य में राज्यपाल शासन की मांग की है। भाजपा का कहना है कि राज्य की स्थिति लगातार बिगड़ रही है और महबूबा ठोस कदम नहीं उठा रही, हालांकि केंद्र ने राज्य सरकार को पूरी मदद दी। भाजपा ने सीमा पार से आतंकी गतिविधियों, पाकिस्तानी सैनिका की फायरिंग और विपक्ष के तीखे हमलों के मद्देनजर पीडीपी से अलग होने का बड़ा फसाला लिया। महबूबा मुफ्ती ने अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौंप दिया है। इससे पहले भाजपा के मंत्रियों ने अपना इस्तीफा मुफ्ती

June 19, 2018

उपासना सिंह को बदनीयती से टैक्सी चालक ले गया सुनसान सड़क पर, फोन कर बुलाई पुलिस

एक टैक्सी चालक पर  बॉलीवुड एक्ट्रैस और मशहूर कॉमेडियन उपासना सिंह ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए जीरकपुर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। इस हाईप्रोफाइल मामले में शिकायत मिलने के बाद एकदम हरकत में आई पुलिस ने टैक्सी चालक को हिरासत में लेकर छानबीन की लेकिन अपनी शिकायत शाम को उपासना सिंह ने  वापस ले ली।

 

पुलिस को दी शिकायत में बॉलीवुड एक्ट्रैस उपासना सिंह ने  बताया कि किसी शूटिंग के सिलसिले में वह लांडरां में  यहां आई थीं। एक होटल में शुक्रवार से वह चंडीगढ़-अंबाला रोड पर  ठहरी थीं। वह अपनी टीम के अन्य सदस्यों के साथ  रविवार को शूटिंग के लिए लांडरां गईं, जहां से देर रात उन्हें वापस जीरकपुर लौटना था। आरोप है कि टैक्सी चालक विवेक गाड़ी को जानबूझकर पी.आर.-7 रिंग रोड पर ले गया। उस समय रात के करीब 10 बजे थे। सड़क सुनसान थी।  उन्होंने  टैक्सी चालक की हरकत से डरकर फोन से पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी, जीरकपुर पुलिस जिसके बाद  तुरंत मौके पर पहुंच गई।  उपासना सिंह को वहां से पुलिस ने अन्य कार से होटल के लिए रवाना किया और अपने साथ टैक्सी चालक को हिरासत में लेकर  थाने ले गई।  वहीं, अगले दिन सोमवार को उपासना सिंह से  टैक्सी चालक विवेक ने अपनी गलती कबूल करते हुए लिखित में माफी मांगी। इसके बाद उपासना ने अपनी शिकायत वापस ले ली। सोमवार दोपहर 1 बजे मोहाली एयरपोर्ट से  उपासना फ्लाइट लेकर मुम्बई के लिए रवाना हो गईं।