जिला व ब्लॉक समिति चुनावों में कांग्रेस को शानदार जीत दिलाकर लोगों ने सरकार के विकास कार्यों पर मोहर लगाई: अरोड़ा

Ludhiana Highlights |  पंजाब के उद्योग व वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा है कि जिला व ब्लॉक समिति चुनावों में कांग्रेस की शानदार विजय यह दर्शाती है कि लोगों ने कैप्टन अमरेन्द्र सिंह सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों पर अपनी मोहर लगाई है। आज अपने निवास स्थान पर ब्लॉक नंबर-2 के विधानसभा क्षेत्र होशियारपुर से संबंधित कांग्रस के 7 जोनों से विजेता उम्मीदवारों व कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता संभालने के पश्चात लोगों को स्वच्छ व ईमानदार प्रशासन देने का जो वायदा किया था उस पर पूरी उतरी है।

September 22, 2018

22 सितंबर से 24 सितंबर तक पंजाब में भारी वर्षा होने का अलर्ट जारी

Ludhiana Highlights | पंजाब सरकार ने मौसम विभाग की ओर से अगले तीन दिनों के दौरान राज्य में भारी वर्षा होने का अलर्ट जारी किया है। सरकारी प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि राज्य में अनेक स्थानों पर 22 सितंबर से 24 सितंबर तक माझा, मालवा और दोआबा क्षेत्र में भारी वर्षा की संभावना जताई है। राज्य के उत्तरी तथा दक्षिणी भाग में भारी वर्षा के आसार हैं। गुरदासपुर, जालंधर, अमृतसर, कपूरथला, फतेहगढ़ साहिब, मोहाली, लुधियाना और रूपनगर जिले में वर्षा के आसार हैं। जिला प्रशासन को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं।  मौसम विज्ञानियों के मुताबिक श्री मुक्तसर साहिब,

September 22, 2018

कंपनी का जाली मार्का लगा सिलाई मशीनों के पैरों का ट्रक पकड़ा, मालिक के खिलाफ केस दर्ज

Ludhiana Highlights | एक प्रसिद्ध सिलाई मशीनों के पैरों का भरा हुआ ट्रक थाना पुलिस साहनेवाल की पुलिस ने कब्जे में लेकर उक्त कंपनी के मालिक के खिलाफ  मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी सब-इंस्पैक्टर सिमरनजीत कौर ने बताया कि उषा सिलाई मशीन के एक अधिकारी रमेश दत्त ने पुलिस को शिकायत दी कि गिल रोड का रहने वाला एक व्यक्ति उनकी कंपनी का जाली मार्का लगा सिलाई मशीनों के पैर बनाकर एक्सपोर्ट करता है, जो आज भी एक ट्रक ओडिशा भेज रहा है।इस पर उन्होंने साहनेवाल के गुरुद्वारे अतरसार साहिब के पास नाकाबंदी कर दी। इसी दौरान लुधियाना की तरफ

September 22, 2018

उपासना सिंह को बदनीयती से टैक्सी चालक ले गया सुनसान सड़क पर, फोन कर बुलाई पुलिस

एक टैक्सी चालक पर  बॉलीवुड एक्ट्रैस और मशहूर कॉमेडियन उपासना सिंह ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए जीरकपुर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। इस हाईप्रोफाइल मामले में शिकायत मिलने के बाद एकदम हरकत में आई पुलिस ने टैक्सी चालक को हिरासत में लेकर छानबीन की लेकिन अपनी शिकायत शाम को उपासना सिंह ने  वापस ले ली।

 

पुलिस को दी शिकायत में बॉलीवुड एक्ट्रैस उपासना सिंह ने  बताया कि किसी शूटिंग के सिलसिले में वह लांडरां में  यहां आई थीं। एक होटल में शुक्रवार से वह चंडीगढ़-अंबाला रोड पर  ठहरी थीं। वह अपनी टीम के अन्य सदस्यों के साथ  रविवार को शूटिंग के लिए लांडरां गईं, जहां से देर रात उन्हें वापस जीरकपुर लौटना था। आरोप है कि टैक्सी चालक विवेक गाड़ी को जानबूझकर पी.आर.-7 रिंग रोड पर ले गया। उस समय रात के करीब 10 बजे थे। सड़क सुनसान थी।  उन्होंने  टैक्सी चालक की हरकत से डरकर फोन से पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी, जीरकपुर पुलिस जिसके बाद  तुरंत मौके पर पहुंच गई।  उपासना सिंह को वहां से पुलिस ने अन्य कार से होटल के लिए रवाना किया और अपने साथ टैक्सी चालक को हिरासत में लेकर  थाने ले गई।  वहीं, अगले दिन सोमवार को उपासना सिंह से  टैक्सी चालक विवेक ने अपनी गलती कबूल करते हुए लिखित में माफी मांगी। इसके बाद उपासना ने अपनी शिकायत वापस ले ली। सोमवार दोपहर 1 बजे मोहाली एयरपोर्ट से  उपासना फ्लाइट लेकर मुम्बई के लिए रवाना हो गईं।