Chandigarh से आ रही 2 ट्रकों में अवैध शराब को लुधियाना के शेरपुर चौक से किया जब्त

Ludhiana Highlights | आबकारी एवं कराधान विभाग के एक्साइज विंग कि डिस्ट्रिक्ट 3 की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चंडीगढ़ से आ रही अवैध शराब, लुधियाना के शेरपुर चौक में देर रात 12 बजे शराब के 2 ट्रक पकडऩे में सफलता हासिल की। विभागीय सूत्रों के अनुसार उक्त दोनों ट्रकों में 640 अंग्रेजी शराब की पेटियां थीं, जिसपर सेल ओनली फॉर  चंडीगढ़ व हरियाणा का हॉल मार्का लगा हुआ था, जिसमे क्रेजी रोमियो, मैकडावल, नैना व ट्रिप्पल नाइन (999) ब्रांड भारी मात्रा में मिले, जबकि ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। अवैध शराब की रिकवरी कर, नार्कोटिक्स डिपार्टमैंट

December 10, 2018

जुलम और महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरी औरते

देश भर में मोदी के साशनकाल के दौरान औरतो पर बढ़ रहे जुलम और बढ़ती हुई महंगाई के खिलाफ वार्ड नंबर 41 – 42 में औरतो ने बीबी स्वर्ण कौर की अगवाही में सड़को पर रोस प्रदर्शन किया।

इस प्रदर्शन में कांग्रेस के जर्नल सेक्रेटरी कृष्ण कुमार बावा भी शामिल थे। इस प्रदर्शन में बीबी स्वर्ण कौर सग्गू ने यु पी, जम्मू कश्मीर में हो रहे जुलम के लिए सरकार को ज़िम्मेवार ठराया। उन्होंने कहा की भाजपा के साशनकाल में बेटी बचाओ के नहरे लगाने वाले नेताओ से ही बेटीओ को खतरा पैदा हो रहा है। कांग्रेस के जर्नल सेक्रेटरी कृष्ण कुमार बावा ने कहा की महंगाई आसमान को छू रही है। मोदी सरकार ने पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों में दर्जनों बार बडौती की है। जिस के साथ हर वर्ग का बजट हिल गया है। इस रोस प्रदर्शन में जिला कांग्रेस कमेटी जर्नल सेक्रेटरी रेशम सिंह सग्गू, कौंसलर बलजिंदर कौर , शशी सूद, राजिंदर चोपड़ा, भगवन सिंह देओगण, पाल सिंह मठारू, जसदीप सिंह दीपा और अमरजीत शर्मा भी शामिल थे।