जिला व ब्लॉक समिति चुनावों में कांग्रेस को शानदार जीत दिलाकर लोगों ने सरकार के विकास कार्यों पर मोहर लगाई: अरोड़ा

Ludhiana Highlights |  पंजाब के उद्योग व वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा है कि जिला व ब्लॉक समिति चुनावों में कांग्रेस की शानदार विजय यह दर्शाती है कि लोगों ने कैप्टन अमरेन्द्र सिंह सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों पर अपनी मोहर लगाई है। आज अपने निवास स्थान पर ब्लॉक नंबर-2 के विधानसभा क्षेत्र होशियारपुर से संबंधित कांग्रस के 7 जोनों से विजेता उम्मीदवारों व कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए अरोड़ा ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने सत्ता संभालने के पश्चात लोगों को स्वच्छ व ईमानदार प्रशासन देने का जो वायदा किया था उस पर पूरी उतरी है।

September 22, 2018

22 सितंबर से 24 सितंबर तक पंजाब में भारी वर्षा होने का अलर्ट जारी

Ludhiana Highlights | पंजाब सरकार ने मौसम विभाग की ओर से अगले तीन दिनों के दौरान राज्य में भारी वर्षा होने का अलर्ट जारी किया है। सरकारी प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि राज्य में अनेक स्थानों पर 22 सितंबर से 24 सितंबर तक माझा, मालवा और दोआबा क्षेत्र में भारी वर्षा की संभावना जताई है। राज्य के उत्तरी तथा दक्षिणी भाग में भारी वर्षा के आसार हैं। गुरदासपुर, जालंधर, अमृतसर, कपूरथला, फतेहगढ़ साहिब, मोहाली, लुधियाना और रूपनगर जिले में वर्षा के आसार हैं। जिला प्रशासन को सतर्क रहने के निर्देश दिए गए हैं।  मौसम विज्ञानियों के मुताबिक श्री मुक्तसर साहिब,

September 22, 2018

कंपनी का जाली मार्का लगा सिलाई मशीनों के पैरों का ट्रक पकड़ा, मालिक के खिलाफ केस दर्ज

Ludhiana Highlights | एक प्रसिद्ध सिलाई मशीनों के पैरों का भरा हुआ ट्रक थाना पुलिस साहनेवाल की पुलिस ने कब्जे में लेकर उक्त कंपनी के मालिक के खिलाफ  मामला दर्ज किया है। जांच अधिकारी सब-इंस्पैक्टर सिमरनजीत कौर ने बताया कि उषा सिलाई मशीन के एक अधिकारी रमेश दत्त ने पुलिस को शिकायत दी कि गिल रोड का रहने वाला एक व्यक्ति उनकी कंपनी का जाली मार्का लगा सिलाई मशीनों के पैर बनाकर एक्सपोर्ट करता है, जो आज भी एक ट्रक ओडिशा भेज रहा है।इस पर उन्होंने साहनेवाल के गुरुद्वारे अतरसार साहिब के पास नाकाबंदी कर दी। इसी दौरान लुधियाना की तरफ

September 22, 2018

जुलम और महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरी औरते

देश भर में मोदी के साशनकाल के दौरान औरतो पर बढ़ रहे जुलम और बढ़ती हुई महंगाई के खिलाफ वार्ड नंबर 41 – 42 में औरतो ने बीबी स्वर्ण कौर की अगवाही में सड़को पर रोस प्रदर्शन किया।

इस प्रदर्शन में कांग्रेस के जर्नल सेक्रेटरी कृष्ण कुमार बावा भी शामिल थे। इस प्रदर्शन में बीबी स्वर्ण कौर सग्गू ने यु पी, जम्मू कश्मीर में हो रहे जुलम के लिए सरकार को ज़िम्मेवार ठराया। उन्होंने कहा की भाजपा के साशनकाल में बेटी बचाओ के नहरे लगाने वाले नेताओ से ही बेटीओ को खतरा पैदा हो रहा है। कांग्रेस के जर्नल सेक्रेटरी कृष्ण कुमार बावा ने कहा की महंगाई आसमान को छू रही है। मोदी सरकार ने पेट्रोल और डीज़ल की कीमतों में दर्जनों बार बडौती की है। जिस के साथ हर वर्ग का बजट हिल गया है। इस रोस प्रदर्शन में जिला कांग्रेस कमेटी जर्नल सेक्रेटरी रेशम सिंह सग्गू, कौंसलर बलजिंदर कौर , शशी सूद, राजिंदर चोपड़ा, भगवन सिंह देओगण, पाल सिंह मठारू, जसदीप सिंह दीपा और अमरजीत शर्मा भी शामिल थे।